Logo
election banner
Anupama Spoiler 16 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू घर छोड़कर भाग जाएगा और इधर अनुपमा घर पहुंचकर तोड़-फोड़ मचा देगी। वहीं अनुज भी अनुपमा सो केस वापस लेने के बारे में बात करेगा। लेकिन अनुपमा मना कर देगी और उससे कहेगी कि तोषू को उसके गुनाहों की सजा मिल के रहेगी।

Anupama Spoiler 16 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया हंगमा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुज अनुपमा के पास वो सबूत भेज देता है। जिसमें तोषू चोरी करके अनुपमा के बैग में नेकलेस डालता हुआ नजर आ रहा है। वहीं ये सब देखकर अनुपमा का दिल टूट जाता है और वो सड़क किनारे बैठकर रोने लगती है। तभी उसे यशदीप देख लेता है।

अनुपमा से माफी मांगेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा तोषू से चोरी को लेकर कई सावाल पूछेगी और तोषू उससे माफी मांगने लगेगा। तभी अनुपमा उसे जोरदार तप्पड़ जड़ देगी। वहीं वो उससे कहेगी कि ''तूझे जो भी कहना पुलिस स्टेशन चल कर बोल।'' जिसके बा और वनराज उससे कहने लगेंगे  कि ''जो भी बात करनी तुम यहां कर लो।'' लेकिन अनुपमा मना कर देगी और कहेगी कि ''इसने अपने गुनाहों की सजा मुझे क्यों दीं... इसके बाद अनुपमा कहेगी कि ''मैं कोई बाइज्जत जेस से बरी नहीं हुई हूं...अगर असली गुनहगार नहीं मिला तो मैं फिर जेल जा सकती हूं।'' 

अनुपमा और बा में होगी बहस
इसके साथ ही अनुपमा बा से आगे कहेगी कि ''अगर आपको खराब लग रहा है तो ऐसा करिए इसकी गुनाहों की सजा आप अपने ऊपर ले लीजिए और जेल चली जाइए।'' लेकिन बा कहेंगी कि ''नहीं मैं क्यों लूं...''तभी अनुपमा बा से कहेगी, कि ''तो फिर मैं क्यों लूं इसके गुनाहों की सजा।'' वहीं बा उससे आगे कहेंगी कि ''तू मां है उसकी ... जिसके बाद अनुपमा कहेगी, कि '' मैं मां हूं तो क्या फांसी के फंदे पर चढ़ जाऊं।'' 

तोषू को उसके गुनाहों की सजा दिलाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि तोषू घर से भाग जाएगा। वहीं अनुपमा घर पहुंचकर सबसे पूछने लगेगी कि तोषू कहा गया। लेकिन कोई कुछ बोलेगा नहीं। तभी अनुपमा पूरे घर में तोड़-फोड़ मचा देगी। जिसके बाद वनराज अनुपमा से कहेगा कि ''तुम ये तोड़-फोड़ मचा के क्या साबित करना चाहती है, माना मैंने तुम्हारे साथ गलत हुआ है लेकिन उस बेचारे की भी ना कोई मजबूरी थी... तो हो गई गलती... तो अब क्या जान लोगी तुम उसकी।'' हलांकि, इसके बाद अनुपमा वनराज को तंज कसते हुए कहेगी कि ''आप तो खूद भागने मैं एक्सपर्ट है ...आपको पता था कि उसने क्या किया है फिर भी आप चुप रहे।'' वहीं दूसरी तरफ आप देखेंगे कि अनुज इंडिया से वापस अमेरिका पहुंच जाएगा और अनुपमा से केस वापस लेने के बारे में बात करेगा। लेकिन अनुपमा मना कर देगी और उससे कहेगी कि तोषू को उसके गुनाहों की सजा मिल के रहेगी। 

5379487