Logo
election banner
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना स्टारर फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के साथ फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है, इसका आंकड़ा भी सामने आ गया है। एक्शन-ड्रामा फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है।

Yodha Box Office Day 1: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना स्टारर पैट्रियोटिक-ड्रामा फिल्म 'योद्धा' को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार में थे जिसका इंतजार बीते दिन शुक्रवार को खत्म हुआ। 15 मार्च को 'योद्धा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिली। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में कितनी कमाई की है इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

ओपनिंग डे पर की इतनी कमाई 
सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-ड्रामा फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ठीक-ठीक शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस में फिल्मों की कमाई के आंकड़े बताने वाली वेबसाइट Sacnilk के अनुसार, 'योद्धा' ने ओपनिंग डे पर अच्छा प्रदर्शन किया है और भारत में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई के साथ अच्छी शुरुआत की है। पहले दिन के आंकड़ों से उम्मीद की जा रही है की फिल्म दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। ऐसे में ये फिल्म आने वाले वीकेंड में और बेहतर कमाई कर सकती है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल एक्शन मोड में नजर आए हैं जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है।

पैट्रियोटिक-ड्रामा फिल्म है 'योद्धा'
'योद्धा' में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना की तिगड़ी एकसाथ पर्दे पर सामने आई है। तो वहीं फिल्म में अभिनेता रोनित रॉय और सनी हिंदुजा भी देशभक्ति के रंग में रमे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक सोल्जर की भूमिका में हैं। फिल्म में ढेर सारा एक्शन दिखाया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर हाई ऑक्टेन एक्शन करते देखा जा सकता है। इसमें एरीयल एक्शन का पूरा डोज़ है, तो वहीं फिल्म की कहानी आपके अंदर देशभक्ति की भावना जगाती है।

करण जोहर के प्रोडक्शन में बनी है फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया। साथ ही ये उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। इसे फिलममेकर करण जोहर की धर्मा प्रोडक्शन, शशांक खैतान और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'योद्धा' का बजट 55 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है। वहीं अब फिल्म रिलीज हो चुकी है। अब देखना होगा की ये हाई ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा फिल्म आने वाले दिनों में कमाई का कितना आंकड़ा पार करती है।
 

jindal steel
5379487