Logo
election banner
Salaar Success Celebration: हाल ही में 'सालार' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। इस बीच मेकर्स ने इसकी सक्सेस पर सेलिब्रेशन किया है।

'Salaar' Success Celebration Photos: इन दिनों 'सालार' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। जो 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस बीच मेकर्स ने इसकी सक्सेस का सेलिब्रेशन किया है। जिसमें केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास अभिनीत फिल्म को दुनिया भर के फैंस और दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म ने भारत में 550 करोड़ रुपये, विदेश में 153 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 703 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। (अखिल भारतीय हिंदी 177 करोड़ नेट और 208 करोड़ ग्रॉस)। फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए हाल ही में मेकर्स ने एक पार्टी का आयोजन किया। निर्माता, पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, निर्देशक प्रशांत नील, पृथ्वीराज सुकुमारन, संगीतकार रवि बसरुर और वितरक अनिल थडानी उपस्थित थे।

सक्सेस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें, मेकर्स ने इस सक्सेस सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस मौके पर मेकर्स ने एक केट मंगवाया जिस पर ब्लॉकबस्टर सालार लिखा हुआ था। वहीं अपनी टीम के साथ मिलकर प्रभास ने अपने ब्लॉकस्टर केक को कट किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हॉम्बेल फिल्म ने इंस्टा पर कैप्शन दिया- 'ब्लॉकबस्टर सक्सेस पर ब्लॉकबस्टर सेलिब्रेशन'। साथ ही फिल्म के इस सेलिब्रेशन में चार चांद लगाने के लिए पूरी टीम शामिल हुई। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद दर्शक बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'सालार पार्ट 2: शौर्य पर्व' की कहानी का अगला भाग जानने के लिए उत्सुक हैं। हॉम्बेल फिल्म का 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' फिल्म निर्माता प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू हैं। वहीं, इस फिल्म को विजय किरागांदुर ने प्रोड्यूस किया है।

5379487