Logo
election banner
Poonam Pandey: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। वहीं इस झूठी खबर फैलाने को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य सत्यजीत तांबे ने कार्रवाई की मांग की है।

Poonam Pandey: शुक्रवार को एक ऐसी खबर सामने आई। जिससे हर कोई दंग रह गया। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया। जिसमें लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर से उनका निधन हो गया है। वहीं ये खबर झूठी साबित हुई।

सर्वाइकल कैंसर को लेकर पूनम ने कही ये बात
आपको बता दें, अपनी मौत की खबर की फैलाने के बाद पूनम पांडे अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा, कि ''मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करना चाहती हूं। 'मैं ज़िंदा हूं'। मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं हुआ, लेकिन बहुत दुख की बात है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जागरुक नहीं थीं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम के काबिल है।''

पूनम पांडे और मैनेजर निकता के खिलाफ एफआईआर दर्ज
वहीं पूनम ने खूद शनिवार को अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा, कि सर्वाइकल से उनकी मौत नहीं हुई बल्कि वो कैंसर के प्रति लोगों को जागरूकता फैलाने के लिए किया था। अब वहीं इस वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही पूनम पांडे और उनकी मैनेजर निकता शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। 

महाराष्ट्र के विधान परिषद सदस्य ने उठाई एक्शन लेने की मांग
पूनम पांडे की मौत की झूठी अफवाहा फैलाने पर केवल सिनेमा जगत ही नहीं, बल्कि राजनीतिक जगत से जुड़े लोग भी रिएक्शन दे रहे है। हाल ही में महाराष्ट्र विधानसभा काउंसिल के सदस्य सत्यजीत तांबे ने मुंबई पुलिस से पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। चारू प्रज्ञा नाम की वकील के पोस्ट को सत्यजीत तांबे ने एक्स पर री-पोस्ट कर अपनी बात कही है। निर्दलीय दल के विधान परिषद सदस्य तांबे ने कहा, ''एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।'' जिससे वह उन लेगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद की पब्लिसिटी के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाते है। तांबे ने आगे कहा, कि ''एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से पीड़ित लोगों का मजाक बनाया है।''

5379487