Logo
election banner
एक्ट्रेस कृति खरबंदा और एक्टर पुलकित सम्राट ने हाल ही में शादी रचाई है। उनकी तस्वीरें इस समय खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच आज कपल ने अपनी शादी से मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सेशल मीडिया पर शेयर की हैं जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

Pulkit-Kriti Latest Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) इन दिनों खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में कपल ने बड़े ही धूम-धाम से दिल्ली में शादी रचाई है। कपल की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। मेहंदी समारोह की इन तस्वीरों में कृति-पुलकित एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। 

मेहंदी समारोह की तस्वीरें की शेयर
बीते सप्ताह 15 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। ये कपल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद दोनों ने मानसेर की खूबसूरत लोकेशन पर शादी रचा ली। वहीं अब शादी के बाद कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जो उनके मेहंदी फंक्शन के दौरान की हैं। इन तस्वीरों में पुलकित और कृति एक-दूसरे के प्यार में खोए और परिवारवालों के साथ समारोह का जश्न मनाते दिख रहे हैं। 

पुलकित ने लगाई कृति के हाथ पर मेहंदी
तस्वीर में दुल्हनिया बनीं कृति खरबंदा के हाथों में मेहंदी लगी दिख रही है। तो वहीं पुलकित का भी रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। पुलिकत अपनी प्यारी दुल्हन के हाथों में मेहंदी लगाते दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में पुलकित मस्ती के मूड में उछलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं अन्य तस्वीर में एक्टर, कृति के हाथ को चूमते हुए उनपर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों में कपल का दिल छू लेने वाला अंदाज दिख रहा है। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- "इश्क का रंग ऐसा, हम होश रुबा हो गए।"

पंजाबी रीति-रिवाज से की शादी
आपको बता दें, पुलकित-कृति ने अपने होमटाउन दिल्ली में शादी की है। हालांकि उन्होंने दिल्ली से सटे हरियाणा के मानेसर में  स्थित होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में शादी रचाई है। 15 मार्च की शाम कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज़ों के साथ शादी के सात फेरे लिए। दोनों लगभग 5 साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनके प्यार की शुरुआत 'पागलपंती' (2019) के दौरान शुरू हुई थी। 

5379487