Logo
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के बाद अब इस फिल्म का दूसरा भाग 'पुष्पा 2' भी जल्द तैयार होने वाला है। फिल्म की शूटिंग चल रही है, इसी बीच शूटिंग के सेट से एक्ट्रेस रश्मिका की पहील झलक देखने को मिल रही है।

Rashmika Mandanna in Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज़' (Pushpa: The Rise) से हर तरफ छाए हुए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर फिल्म का दूसरा पार्ट 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर अल्लु अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी जिसकी रिलीज के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार में हैं।

'पुष्पा 2' से जुड़ी कुछ ना कुछ अपडेट्स अक्सर सामने आती रहती हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से रश्मिका की पहली झलक सामने आई है जिसमें वह पिछली फ्रैंचाइजी फिल्म की तरह खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं।

'श्रीवल्ली' के लुक में दिखी रश्मिका
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'पुष्पा' फिल्म से 'श्रीवल्ली' के गेटअप में नजर आ रही हैं। वीडियो में रश्मिका ने लाल साड़ी पहनी हुई है, साथ ही बालों में फूलों का गजरा लगाया है। ढेर सारी ज्वेलेरी में एक्ट्रेस का साउथ लुक बेहद दिलकश लग रहा है। तो वहीं श्रीवल्ली के लुक की ये झलक फैंस को दीवाना बना रही है।

वीडियो में वह चारों तरफ से सिक्योरिटी से घिरी हुई हैं और शूटिंग के लिए सेट पर जाती दिख रही हैं। फैंस उनकी झलक पाने की कोशिश करते भी नजर आ रहे हैं। सेट से रश्मिका की पहली झलक देख फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटेमेंट दोगुनी हो गई है। तो वहीं एक्ट्रेस का ये पहला लुक ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है।

'पुष्पा: द राइज' ने बनाया था रिकॉर्ड
साल 2021 में आई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। यह साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी थी। इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया था। वहीं अब 'पुष्पा 2: द रूल' की भी शूटिंग चल रही है और जल्द ही फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी। 'पुष्पा 2' इसी साल 15 अगस्त को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

5379487