Logo
election banner
'कॉफी विद करण-8' का एक नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ अली खान के साथ काउच पर बैठी नज़र आ रही हैं। शो में शर्मिला अपने बेटे सैफ को लेकर दिलचस्प खुलासे करती नज़र आ रही हैं।

Sharmila Tagore And Saif Ali Khan in KWK8: 'कॉफी विद करण' का सीज़न 8 खूब धमाल मचा रहा है। करण जोहर का ये चैट शो कभी कॉन्ट्रोवर्सीज़ क्रिएट करता रहा है तो कभी फिल्म स्टार्स की निजी ज़िंदगी के पलों को सबके सामने उजागर कर खूब हंसाता है। हाल ही में शो में कई सिलेब्रेटीज़ ने शरिकत कर अपने बारे में कई खुलासे किए। वहीं 'कॉफी विद करण-8' का एक नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काउच पर बैठी नज़र आ रही हैं।

काफी एक्साइटिंग है नया प्रोमो
अपकमिंग एपिसोड के हाल ही में रिलीज़ हुए प्रोमो में शर्मिला और उनके बेटे सैफ अली खान की जोड़ी को देख फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इस प्रोमो में शर्मिला टैगौर सैफ को लेकर दिलचस्प खुलासे करती दिख रही हैं। 'कॉफी विद करण सीज़न 8' में पहली बार शर्मिला टैगोर बेटे सैफ अली खान के साथ काउच पर हैं। यह प्रोमो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी रोमांचक लग रहा है, क्योंकि शो में शर्मिला अपने बेटे सैफ का एक रोमांटिक किस्सा शेयर करती हैं जिसके बाद सैफ शर्म से लाल हो जाते हैं।

सैफ और शर्मिला की जोड़ी ने मचाया धमाल
'कॉफी विद करण' के इस प्रोमो में सैफ और शर्मिला ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते नज़र आ रहे हैं। शो में करण जोहर शर्मिला से पूछते हैं कि आखिरी बार उन्होंने सैफ को कब डांटा था। इसपर शर्मिला याद करने की कोशिश कर रही होती हैं तभी सैफ कहते हैं, "बस एक मिनट पहले ही।" इसके अलावा करण अपने गेस्ट से कई सवाल-जवाब करते दिख रहे हैं। ये प्रोमो ऑडियंस को देखने में काफी रोमांचक लग रहा है।

जब सैफ पढ़ाई छोड़ एयर होस्टेस को ले गए थे डेट पर
इस प्रोमो का एक्साइटिंग पार्ट वह रहता है जब करण शर्मिला से सैफ के बारे में उनके कॉलेज के दिनों की अनसुनी कहानियों के बारे में बताने के लिए कहते हैं। इसपर शर्मिला उस समय का एक किस्सा बताती हैं जब सैफ अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड गए थे। शर्मिला सैफ की लव लाइफ के बारे में खुलास करती हुई कहती हैं कि वह यूनिवर्सिटी गए ही नहीं। सैफ ने एक एयर होस्टेस को बाहर डेट पर चलने के लिए कहा और वह उसी के साथ बाहर चले गए। इसपर शर्मिंदा होकर सैफ कहते हैं कि यह बात बहुत बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई है। और फिर सैफ करण से कहते हैं, "मुझे अपना खुद का एक एपिसोड चाहिए यार।"

कब होगा एपिसोड रिलीज़?
शो में मां-बेटे की ये जोड़ी देखने लिए फैन्स इस एपिसोड के रिलीज़ होने का वेट कर रहे हैं। प्रोमो ने ही ऑडियंस को काफी एक्साइट कर दिया है। करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस प्रोमो को शेयर किया है जिसपर कई यूज़र्स कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे है। आपको बता दें, यह एपिसोड 28 दिसंबर को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

5379487