Logo
election banner
Latha Rajinikanth Cheating Case: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को तमिल फिल्म 'कोचादाइयां' के संबंध में धोखाधड़ी के एक मामले में बेंगलुरु की एक अदालत ने जमानत दे दी।

Latha Rajinikanth Cheating Case: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत को फिल्म कोचादाइयां के संबंध में उनके खिलाफ दायर धोखाधड़ी मामले में बेंगलुरु की अदालत से मंगलवार को जमानत मिल गई। इसके बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। ANI से बात करते हुए लता ने सभी आरोपों से इंकार किया और कहा कि हमें सेलिब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ती है।
 
लता ने कहा कि मेरे लिए यह एक सेलिब्रिटी के अपमान, उत्पीड़न और शोषण का मामला है। यह वह कीमत है जो हम सेलिब्रिटी होने के लिए चुकाते हैं। मामला भले ही छोटा हो, लेकिन खबरें बहुत बड़ी हो जाती हैं। कोई धोखाधड़ी नहीं है। 

फिल्म के राइट्स को लेकर दर्ज हुआ था मामला
दरअसल, चेन्नई स्थित एड ब्यूरो एडवरटाइजिंग प्राइवेट लिमिटेड ने 2014 की फिल्म कोचादाइयां के अधिकारों को लेकर लता रजनीकांत के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसने फिल्म के निर्माताओं में से एक, मीडिया वन को 10 करोड़ उधार दिए थे। आरोप लगाया कि लता रजनीकांत ने गारंटर के रूप में साइन  किए थे।

पैसों से मेरा लेना-देना नहीं
लता रजनीकांत ने कहा कि जिस पैसे के बारे में बताया जा रहा है, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। यह मीडिया वन और संबंधित लोगों के बीच है। वे पहले ही समझौता कर चुके हैं और विषय उनके बीच है। गारंटर के रूप में मैंने यह सुनिश्चित किया कि उन्हें भुगतान कर दिया गया है।

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को एक अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें 1 लाख के निजी मुचलके और 25,000 नकद जमा करने पर जमानत दे दी।

jindal steel Ad
5379487