Logo
election banner
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद हमेशा ही अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ और है। उर्फी ने एक रेस्टोरेंट में कमाल ही कर दिया।

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी जावेद अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी हमेशा अपने आजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आती हैं और लोगों के दिलो-दिमाग पर छा जाती हैं। कपड़ो की वजह से कई बार फैंस उन्हें ट्रोल भी खूब करते हैं। लेकिन, इस बार उर्फी ड्रेस की वजह से चर्चा में नहीं है, बल्कि मुंबई के एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस बनकर महफिल लूट ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

उर्फी जावेद बनी रेस्टोरेंट में वेट्रेस
बता दें, उर्फी जावेद का जो वीडियो सामने आया है उसमें वेट्रेस बनकर लोगों का ऑर्डर लेते नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी वेट्रेस के ड्रेस में हैं और उनके हाथ में एक पेन और पेपर भी है। उर्फी वीडियो में सामने टेबल पर बैठे लोगों का ऑर्डर ले रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। वहीं वीडियो को देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि ये उर्फी का पार्ट टाइम जॉब है और वहीं उर्फी के फैंस भी खूब मजे ले रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर वेट्रेस बनने का वीडियो शेयर किया है, जिसके बारे में कई लोगों ने सोचा कि यह किसी वेब सीरीज या फिल्म के लिए होगा, लेकिन यह सच है। वेट्रेस बनने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "सपना साकार हो गया! कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता, यह सब परिप्रेक्ष्य पर निर्भर करता है। मैं घंटों तक वेट्रेस की भूमिका में रहना चाहती थी। कैंसर रोगी सहायता के लिए अपनी कमाई का योगदान करने के लिए रोमांचित हूं।" एसोसिएशन, और दयालुता के ऐसे कार्यों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है। @cpaaindia ऐसा करने और दान के प्रति इतना उदार होने के लिए @suvend @theninesmumbai को विशेष धन्यवाद!"।

5379487