Logo
election banner
एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में करीना वोग अरेबिया के एक इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई पहुंची हैं जहां उन्होंने टॉप मॉडल्स के साथ खूब पोज दिए। साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की 'बेबो' यानि करीना कपूर खान फिल्मों में अपनी अदाएगी के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। एक्ट्रेस कई इवेंट्स और पार्टीज में खूबसूरत ड्रेसेस पहनकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर करीना एक इवेंट में खूबसूरत आउटफिट पहने नजर आई हैं जिसे देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है।

वोग अरेबिया के इवेंट में शामिल हुईं करीना
दरअस बीते दिन गुरुवार को करीना कपूर वोग बॉल ऑफ अरेबिया के एक इवेंट में शामिल होने के लिए यूएई पहुंची थीं। इस दौरान इवेंट में कई इंटरनेशनल मॉडल और सेलेब्स भी शामिल हुए थे। तो वहीं करीना भी खूबसूरत आउटफिट पहनकर इस आयोजन में शामिल हुईं और अपने दिलकश स्टाइल स्टेंटमेंट से खूब सुर्खियां बटोरीं। 

सब्यसाची की ड्रेस में 'जलपरी' लगीं करीना
इवेंट के लिए करीना ने सी-ग्रीन कलर के मरमेड स्टाइल की शिमरी ड्रेस पहनी जिसमें वह किसी जलपरी की तरह बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ स्टोन नेकलेस पहना और बोलों को वेवी स्टाइल में रखा। करीना का ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है। आपको बता दें, यूएई में आयोजित हुए वोग अरेबिया के फैशन इवेंट के लिए करीना ने भारत के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की ड्रेस को कैरी किया था। साथ ही उन्होंने सब्यसाची के लोगो वाला क्लच भी अपने आउटफिट के साथ मैच किया। 

Kareena Kapoor in Vogue Arabia Event
Kareena Kapoor Khan Instagram

एक्ट्रेस ने इवेंट से अपनी कुछ फोटो और वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं जिनमें वह मिरर सेल्फी लेते और पोज करते दिख रही हैं। तो वहीं उन्होंने इवेंट में आई सुपर मॉडल विनी हार्लो के साथ भी पोज़ देते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने ग्रीन ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए अपना लुक दिखाया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पहली तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा- 'सुबह इस तरह उठी', और दूसरी तस्वीर में '...और इस तरह सोई लिखा'। इसी के साथ उन्होंने इवेंट से अपना एक वीडियो भी शेयर किया है।

इसके अलावा वोग अरेबिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें करीना कपूर टॉप मॉडल्स के साथ पोज करतीं और तस्वीरें खिंचवाती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

करीना का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अपनी आगामी फिल्म द क्रू में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में भी करीना नजर आएंगी। दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होंगी।

5379487