Logo
election banner
YRKKH Spoiler 16 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाल मचने वाला है। वहीं युवराज अपनी अभिरा से मिलने के लिए पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा। जहां युवराज और अभिरा का लम्बे समय बाद आमना-सामना होगा।

YRKKH Spoiler 16 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाल मचने वाला है। जहां कई बार युवराज और अभिरा एक-दूसरे से टकराते-टकराते रह जा रहे हैं। वहीं बीते एपिसोड में रूही ने बड़ी हिम्मत करके दादी-सा के पास जाकर वो वैलेंटाइन डे की पार्टी करने की परमिशन मांगी थी। लेकिन दादी-सा साफ-साफ कह देती है कि कल कोई पार्टी नहीं होगी और कल बसंत पंचमी है तो हमें सरस्वती पूजा करनी चाहिए। जिसके बाद रूही और अभिरा के बीच झगड़ा हो जाता है। इस दौरान रूही और अभिरा की बातें सुनकर दादी-सा बसंत पंचमी के साथ-साथ वैलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट करने का फैसला ले लेती है।  

युवराज और अभिरा का होगा आमना-सामना 
इसके साथ ही अब आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि युवराज और अभिरा का काफी समय बाद आमना-सामना होगा। वहीं एक तरफ युवराज अपनी अभिरा से मिलने के लिए पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा। इस दौरान पूरे घर में अंधेरा होगा और उसी बीच युवराज अकेले में अभिरा से बात करने की कोशिश करेगा। युवराज अभिरा से कहता है कि ''तुम्हारा साथ तो मैं जिंदगी भर छोड़कर नहीं जाऊंगा और तुम भी मत जाना।'' फिर आगे कहता है कि ''क्या तुमने मुझे मिस किया था बेबी?'' वहीं अभिरा, युवराज को देखकर काफी डर जाती है। जिसके बाद अभिरा भागने की कोशिश करती है लेकिन उसे युवराज पकड़ लेता है। 

अपने दुपट्टे से अभिरा को रोकेगा युवराज 
दरअसल, टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि युवराज अपने दुपट्टे से अभिरा को पकड़ लेगा। युवराज अपना दुपट्टा अभिरा के गले में फंसा देता है। वहीं एक तरफ अभिरा, युवराज के जाल में फंस जाएगी। वहीं दूसरी तरफ अरमान, रूही के साथ होता है। रूही के साथ होते हुए भी अरमान को अभिरा की चिंता होती है। जिसके बाद वो रूही से कहता हे कि ''या तो अभिरा को दादी-सा से डांट पड़ रही है या वो गुस्से में मेरा फोन नहीं उठा रही है।''

रूही ने अरमान से कही ये बात
वहीं अरमान के मुंह से बार-बार अभिरा का नाम सुनकर रूही चिढ़ जाती है। जिसके बाद रूही अरमान से कहती है ''बस भी करो। मैं अब तुम्हे अभिरा के साथ नहीं देख सकती।'' अरमान, रूही की बातें सुनकर शॉक्ड हो जाता है। अब टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अगले एपिसोड में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि युवराज, अभिरा के साथ क्या करेगा? और अभिरा को युवराज से कौन बचाएगा? 

5379487