Logo
election banner
अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर शनिवार को एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के बहुप्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालादेवी मंदिर और मां बग्लामुखी मंदिर के दर्शन करने पहुंची। उन्होंने दर्शन की कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Kangna Ranaut 37th Birthday: 'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन', 'गैंगस्टर', 'फैशन' जैसी हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत किसी पहचान कि मोहताज नहीं हैं। उनका एक्टिंग टैलेंट, बेबाकी और बोल्डनेस लोगों को काफी पसंद आता है। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ों चाहने वाले हें। आज कंगना रनौत 37 साल की हो गई हैं। इस मौके पर वह अपने पूरे परिवार के साथ माता की भक्ति में डूबी नजर आईं।

कंगना ने हिमाचल में किए शक्तिपीठ के दर्शन
शनिवार, 23 मार्च को कंगना अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के बहुप्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालादेवी मंदिर और मां बग्लामुखी मंदिर के दर्शन करने पहुंची। यहां कंगना ने अपने जन्मदिन पर माता के दर्शन कर पूजा-अर्चना की और देवी मां का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनका पूरा परिवार भी एक्ट्रेस के साथ नजर आया। कंगना ने सोशल मीडिया पर मंदिर में दर्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

दर्शन की तस्वीरें की शेयर
माथे पर तिलक, गले में माता की चुनरी ओढ़े हाथ जोड़कर कंगना देवी मां की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ट्रेडिश्नल लुक में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने मल्टी कलर का सूट सेट पहना है और और बड़े ही सादगी से उन्होंने जन्मदिन पर मां बग्लामुखी के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर प्रांगण में प्रार्थना करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें आज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तो वहीं मंदिर के अंदर देवी मां की झलक भी दिखाई है। 

दर्शन कर कही ये बात
दर्शन की तस्वीरें पोस्ट कर कंगना ने कैप्शन में लिखा- "इस वर्ष भी मैंने अपने जन्मदिन पे मां शक्ति के दर्शन किए... हिमाचल में विश्वप्रख्यात बग्लामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए। इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का स्वाधिष्ठान (जीभ) भाग गिरा था। यहां आदिकाल से ज्योति जल रही है... कोई जल, कोई पदार्थ उस ज्वाला को बुझा नहीं सकता। जब पंडित जी ने ज्वाला पर लोटे से जल डाला तो उस जल ने भी अग्नि धारण करली... हर तरफ माता के इस दिव्य रूप के दर्शन से श्रद्धालू अचंभित होकर मां शक्ति के गुणगान करने लगे। मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी।"

कंगना का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ कंगना ने इसका डायरेक्शन भी किया है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। ये फिल्म 10 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487