Logo
election banner
कंगना रनौत ने अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो दिग्गज अभिनेत्री साधना के लुक में नजर आ रही हैं। साधना की तरह हेयरस्टाइल और साड़ी में कंगना का ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत फिल्मों में धाकड़ परफॉर्मेंस तो देती ही हैं, लेकिन इसके अलावा उनका बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब भाता है। एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब कंगना अपनी नई तस्वीरों में हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री साधना के अंदाज में नजर आ रही हैं।

साधना के अंदाज में दिखीं कंगना
कंगना का ये नया लुक अभिनेत्री साधना से इंस्पायर्ड है। साधना की तरह हेयरस्टाइल, माथे पर बिंदी, कान में झुमके और नीली साड़ी पहने एक्ट्रेस कंगना रनौत बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस लुक की अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कंगना ने अभिनेत्री साधना का ये लुक रीक्रिएट किया है। नीली साड़ी में एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

नीली साड़ी में कंगना लगीं एलीगेंट
कंगना रनौत ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने साधना की फिल्म 'असली नकली' से 'तेरा मेरा प्यार अमर...' गाना भी पोस्ट किया है। कंगना रनौत ने दिवंगत साधना की तरह अपना हेयरस्टाइल रखा है। साथ ही नीली सिल्क की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस लुक को पूरा करने के कंगना ने कानों में स्टोन वाले ईयररिंग्स पहने हैं और माथे पर बड़ी लाल बिंदी लगाई है जो लुक को चार चांद लगा रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस एलीगेंट लग रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'साधना जी के अलौकिक सौंदर्य से इंस्पायर्ड आज का लुक, आपको कैसा लगा?' कंगना की ये तस्वीरें देख फैंस को उनका ये साधना वाला अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

फैंस को भायी कंगना की अदाएं
एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख उनके फैंस दिल हार बैठे हैं। कंगना के पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्लासिक ब्यूटी। जूसरे ने लिखा- कंगना इस समय भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। तो वहीं कई यूजर्स ने कंगना के इस लुक को दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान और मधुबाला से भी कंपेयर किया।

5379487