Logo
election banner
फिल्मी जगत के सितारे आए दिन साइबर क्राइम के शिकार होते रहते हैं। वहीं अब साउथ सपुरस्टार महेश बाबू की बेटी भी इसकी शिकार बन गई हैं। एक्टक की 12 साल की बेटी सितारा घट्टामनेनी के नाम से एक फर्जी अकाउंट चलाया जा रहा है। जानिए पूर खबर...

Sitara Fake Instagram Account: सोशल मीडिया के दौर में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक डीपफेक, मॉर्फिंग, स्पैमिंग जैसे कई तरह के साइबर क्राइम के शिकार हो चुके हैं। फिल्मी जगत के सितारे आए दिन साइबर क्राइम के शिकार होते हैं। वहीं अब साउथ सपुरस्टार महेश बाबू की बेटी भी इसकी शिकार बन गई हैं।

सितारा का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट
महेश बाबू की 12 साल की बेटी सितारा के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट चला रहा है। सितारा की मां व एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि किसी ने गैरकानूनी तरीके से उनकी बेटी का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और उसके जरिए ये जालसाजी करने वाला शख्स लोगों को निवेश और ट्रेडिंग के लिंक शेयर कर रहा है।

नम्रता शिरोड़कर ने दी जानकारी
सितारा की मां नम्रता शिरोड़कर ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि 'माधापुर पुलिस ने साइबर अपराध की एक घटना के बारे में चेतावनी जारी की है, जिसमें सितारा घट्टमनेनी के फेक इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में बताया गया है। एक अनजान शख्स सोशल मीडिया पर धोखाधड़ी से ये फेक अकाउंट चला रहा है, साथ ही बिना सोचे-समझे यूजर्स को व्यापार और इन्वेस्टमेंट के लिंक भेज रहा है।' उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्रशासन ने लोगों से जागरुक रहने की अपील की है। नम्रता ने फैंस से आग्रह किया कि यदि इस तरह की कोई भी घटना हो तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें और पेज रिपोर्ट करें। 

सोशल मीडिया स्टार हैं सितारा
आपको बता दें, एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया की एक जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं। सितारा के इंस्टाग्राम पर करीब 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनकी कई तस्वीरें इस पेज पर पोस्ट हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। सितारा का ये एकाउंट उनकी मां नम्रता शिरोडकर ही मैनेज करती हैं।

 

5379487