Logo
election banner
एक्ट्रेस कंगना रनौत का बेबाक अंदाज और बोल्डनेस लोगों को काफी पसंद आता है। इसके चलते अक्सर उनके राजनीति में जाने के कयास लगने लगते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर अपनी प्रतिक्रया दी है। जानिए कंगना ने क्या कहा...

Kangana Ranaut on Joining Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranut) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। फिल्मों के अलावा वह अपने बेबाक अंदाज़ के लिए खूब जानी जाती हैं। कई बार वह अपने बयानों से कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बन जाती हैं। 

कंगना अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात कहती और अपनी राय रखती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिससे उनके राजनीति में जाने के कयास लगने शुरू हो गए हैं। 

राजनीति में जाएंगी कंगना?
दरअसल कंगना ने हाल ही में एक मीडिया कार्यक्रम में पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर कुछ बातचीत की है। उन्होंने कहा है की पॉलिटिक्स जॉइन करने का यही सही समय है। इस बयान से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव में भाग लेने की योजना बना रही हैं।

इसपर कंगना ने जवाब में कहा- "मैं शुरुआत से ही एक जागरुक नागरिक हूं। मैंने हमेशा ही अपने देश के लिए काम किया है। मैंने वास्तव में अपने फिल्म सेट के लिए राजनीतिक पार्टियों से लड़ाई लड़ी है।"

'राजनीति में जाने का ये सही समय है'
उन्होंने आगे कहा- "मैं राजनीति में रहूं या ना रहूं... मैं अपने देश के लिए काम करती रहूंगी। इसके लिए मुझे किसी सीट या टिकट की जरूरत नहीं है। हालांकि, अगर मुझे कभी भी राजनीति में जाने का अवसर मिलता है, तो मुझे लगता है कि यही सही समय है। हालांकि मैं चुनाव लडूंगी या नहीं इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं कर सकती।"

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट
कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। फिल्म में इंदिरा गांधी के जीवन और राजनीति में उनके योगदान को दर्शाया गया है।

'इमरजेंसी' में कंगना एक्टिंग के अलावा इसका निर्देशन और लेखन भी किया है। ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी नजर आएंगे।

5379487