Logo
election banner
बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक, कई सेलेब्स इस साल शादियों के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने शादी की थी। इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी को लेकर भी खबरें सामने आई हैं। तापसी भी इस साल शादी करने जा रही हैं।

Taapsee Pannu Wedding: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों की शहनाईयां गूंज रही हैं। 2024 की शुरुआत में ही बी-टाउन के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान ने अपनी लाडली बेटी आयरा खान के हाथ पीले किए थे। इसके बाद फरवरी में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी शादी के बंधन में बंध गए। 

इसी बीच बी-टाउन की एक और हस्ती अब शादी करने जा रही है। 'डंकी' एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी अब जल्द ही दुल्हनियां बनने को तैयार हैं। वह अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं।

इस महीने होगी शादी
'एनडीटीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार, तापसी और मैथियास इसी साल मार्च के आखिर में शादी करेंगे। दोनों राजस्थान के उदयपुर की खूबसूरत लोकेशन में सात फेरे लेंगे। ये कपल सिख व क्रिश्चियन रीति-रिवाज में शादी कर सकते हैं। खबरे हैं कि ये एक इंटिमेट वेडिंग होगी जिसमें केवल तापसी और मैथियास के परिवार, करीबी रिश्तेदार व दोस्त शामिल होंगे। खबरों की मानें तो, इस शादी में किसी भी बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित नहीं किया गया है। फिलहाल अब तक कपल ने अपनी शादी से जुड़ी इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया या कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

10 साल से रिलेशनशिप में हैं तापसी-मैथियास
तापसी पन्नू और मैथियास बो के रिश्ते की बात करें, तो दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। लगभग 10 साल से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ कम ही फोटो शेयर करती हैं। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लाइमलाइट से दूर रखा है। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने खुलासा किया था कि वह मैथियास से 2013 में मिली थीं, जब वह अपनी पहली फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही ही थीं।

कौन हैं मैथियास बो?
मैथियास बो बैडमिंटन में पर्फेक्शनिस्ट हैं। वह डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। उन्होंने दो बार यूरोपियन चैम्पियन्स जीता है, इसके अलावा वह ओलम्पिक मेडलिस्ट भी हैं। वर्ष 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था। मैथियास 43 साल के हैं, तो वहीं तापसी की उम्र 36 वर्ष है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

5379487