Logo
election banner
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद से ही वेडिंग फंक्शन की झलक अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वेडिंग वीडियो-फोटो और संगीत नाइट की तस्वीरों के बाद अब कपल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। देखें तस्वीरें...

Rakul-Jackky Wedding: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी के पलों को खूब एंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद से ही दोनों वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कपल ने आज मंगलवार को अपनी शादी से मेहंदी समारोह की एक झलक फैंस को दिखाई है।

रकुल-जैकी ने शेयर कीं मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें
रकुल और जैकी के शादी के वीडियोज़ और तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने संगीत नाइट और सात फेरों की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई थी। जिसके बाद आज 27 फरवरी को कपल ने अपने मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्रान पर शेयर की हैं। तस्वीरों में न्यूली वेड कपल खूबसूरत मेहंदी आटफिट में खूब जंच रहे हैं। 

मेहंदी आउटफिट्स ने लूटी महफिल
तस्वीरों मे देखा जा सकता है कि रकुल ने मेहंदी समारोह के लिए ऑरेंज-पिंक शेड में क्रॉप टॉप- श्रग आउटफिट कैरी किया है, जिसे कानों में कुंदन के हैवी ईयर रिंग्स और माथे पर मांग टीका पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। रकुल के हाथों में मेहंदी लगी दिख रही है।

तो वहीं जैकी भी ब्राइड को कॉम्प्लीमेंट करते हुए पिंक-गोल्डन जैकेट-पैंट वाले ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कपल ढोल की ताल पर नाचते, एक-दूसरे को बाहों में भरकर अपने महंदी फंक्शन को खूब एजॉय करते दिख रहे हैं। तो वहीं अन्य फोटो में कपल कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इन तस्वीरों के साथ कपल ने कैप्शन में अपने आउटफिट डिजाइनर अर्पिता मेहता को शादी के लिए शानदार कपड़े तैयार करने के लिए उनका आभार जताया है। इसके अलावा उन्होंने एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए कैप्शन में लिखा- "अपने जीवन में रंग भर रहे हैं... हैश टैग- मेहंदी तेरे नाम की।"

गोवा में की थी ग्रैंड वेडिंग
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लगभग 2 साल तक डेटिंग के बाद अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। 21 फरवरी 2024 को कपल ने गोवा में धूम-धाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। तो वहीं शादी से प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए भगनानी और रकुल का परिवार 18 फरवरी को ही गोवा पहुंच गया था। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

jindal steel Ad
5379487