Logo
election banner
बीते दिन कंगना रनौत को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक विदेशी शख्स के साथ हाथों में हाथ थामें देखा गया था। एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसके बाद से उनके लव अफेयर की सुर्खियां बन रही हैं। वहीं अब कंगना ने इस मिस्ट्री मैन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Kangana Ranaut breaks silence on 'Mystry Man': बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranut) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। कंगना फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज़ के लिए खूब जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक विदेशी शख्स के साथ देखा गया था। कंगना के साथ इस 'मिस्ट्री मैन' को देखने के बाद से उनके लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बनने लगी हैं।

विदेशी शख्स के साथ दिखीं कंगना
दरअसल बीते दिन शुक्रवार को कंगना रनौत को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक विदेशी शख्स के साथ हाथों में हाथ थामें देखा गया था। एक्ट्रेस के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में पैपराज़ी कंगना को कैप्चर करते दिख रहे हैं तो वहीं कंगना भी मीडिया को पोज़ देती हैं।

इसके बाद से ही कंगना रनौत और विदेशी शख्स को लेकर उनके लव अफेयर की सुर्खियां बनने लगी हैं। इसी बीच कंगना ने भी अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए 'मिस्ट्री मैन' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कंगना ने किया मिस्ट्री मैन का खुलासा
कंगना ने इन खबरों को गलत बताया है। एक्ट्रेस ने शनिवार को इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर विदेशी शख्स के साथ अपनी तस्वीरों का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने इसके साथ लंबा चौड़ा नोट भी लिखा। कंगना ने लिखा- "मुझे मिस्ट्री मैन को लेकर अब तक कई कॉल्स और मैसेजेस आ चुके हैं। पूरी बॉलीवुड मीडिया इसे लव अफेयर जैसे रिश्ते को नाम दे रही है। लेकिन एक आदमी और एक महिला अगर कहीं एकसाथ घूमते हुए दिखाई देते हैं... तो इसका सिर्फ यही अर्थ नहीं है कि उनके बीच किसी तरह का रिश्ता हो... वो कलीग्स, भाई-बहन या अच्छे दोस्त... या फिर कई बार ऐसा भी हो सकता है कि वह एक हेयर स्टाइलिस्ट हो जो अपने क्लाइंट का लंबे समय से अच्छा दोस्त हो।"

Kangana
कंगना रनौत ने बताया कौन हैं विदेशी 'मिस्ट्री मैन' google

कंगना रनौत ने अपने इस पोस्ट से साफ कर दिया है कि ये मिस्ट्री मैन उनका बॉयफ्रेंड या लव अफेयर पार्टनर नहीं बल्कि हेयर स्टाइलिस्ट है। वैसे कंगना को इससे पहले भी उनके हेयर स्टाइलिस्ट के साथ स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि अब कंगना ने ज़ाहिर कर दिया है कि फिलहाल उनकी लव लाइफ में किसी की एंट्री नहीं हुई है।

5379487