Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में बीते एपिसोड में एक नया ड्रामा देखने को मिला है। वहीं इस बार वीकेंड का वार को सलमान खान की जगह डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करते दिखेंगे। जिसमें करण ईशा मालवीय और विक्की जैन की क्लास लेते नजर आएंगे।

Bigg Boss 17: टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में बीते एपिसोड में एक नया ड्रामा देखने को मिला। वहीं अभिषेक और ईशा मालवीय के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही के एपिसोड में दोनों के बीच बहसबाजी इतनी बढ़ जाती है, कि एक-दूसरे को गालियां भी दे देते है। यहां तक सभी घरवाले उनसे कहते है कि वे कम से कम उस दिन झगड़ा न करें जब सब की फैमली आईं हो। बता दें, इस बार वीकेंड का वार एपिसोड को सलमान खान की जगह डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करते दिखेंगे। वहीं इस वीकेंड के वार का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण ईशा मालवीय और विक्की जैन की क्लास लेते नजर आ रहे हैं।  

करण जौहर ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास
 दरअसल, इस प्रोमो में करण जौहर ईशा मालवीय की जमकर क्लास लेते नजर आ रहे हैं, वो भी मुनव्वर की वजह से। करण ईशा से कहते हैं, कि 'आपने मुनव्वर के बारे में ये कहा है कि उसने कई लोगों को यूज एंड थ्रो किया है। फिर करण कहते है कि क्या आप अपना इतिहास भूल गई है, जिस तरह से आपने इंट्रेस्ट दिखाया है ना ईशा, मुनव्वर की बाहर की लाइफ में और पर्सनल लाइफ में वाकई में आपने पूरे भारत का दिल जीत लिया।'

फिर ईशा कहती है, नहीं सर। जिसके बाद करण कहते है, कि ईशा आपकों इन दोनों से क्या लेना देना है, ये उनका मैटर था आप क्यों बीच में आईं।' इस पर ईशा कहती है कि मुनव्वर ने इस बात को माना है। ऐसे में करण ने ईशा से कहा, 'ईशा आपके रिश्ते इस घर में कौन से सीधे थे जो आप दूसरों के रिश्ते पर उंगली उठा रही। ईशा मैं डायरेक्टर हूं, मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं और मासूम लोगों को भी समझता हूं।' करण की बात सुनते ही ईशा का चेहरा पूरी तरह से उतर जाता है और वह चुपचाप सिर झुकाकर उनकी बातें सुनती है।

करण ने विक्की से कहा- 'आपको उनका स्टेंड लेना चाहिए'
वहीं शो में करण जौहर, विक्की जैन को कहते हुए नजर आए। कि जब आपकी मां अंकिता को सवाल पूछती है तो एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए। मैं ये नहीं कह रहा की अपनी मां के खिलाफ बोलना चाहिए। लेकिन ये पूछना चाहिए था, कि क्या हुआ। ऐसे में विक्की अंकिता से पूछते हैं कि क्या हुआ था तब एक्ट्रेस बताती हैं, कि उनके पापा ने मां को फ़ोन कर कहा था कि क्या आप भी अपने पति को लात मारती थी। जिसपर विक्की कहते हैं कि एक पिता ऐसा फील कर सकते है।

5379487