Logo
जान्हवी कपूर और राजकुमार राव सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे। यहां वे दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए।

Janhvi-Rajkumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। दोनों की जोड़ी दूसरी बार स्क्रीन पर साथ देखने को मिलने वाली है। इन दिनों दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में भी काफी व्यस्त हैं। इसी बीच एक्टर्स अपनी आगामी फिल्म की सफलता के लिए भगवान की शरण में आ पहुंचे हैं।

Janhvi Kapoor-Rajkumar Rao
 

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के लिए सोमवार (20 मई) को वाराणसी पहुंचे। यहां वे वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में शामिल हुए। इस दौरान दोनों भक्ति में लीन नजर आएं। दोनों ने गंगा आरती में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और महंत व पंडितों के साथ घाट पर आरती की।

Janhvi Kapoor-Rajkumar Rao
 

काशी आए जान्हवी और राजकुमार को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए। दोनों सेलेब्स के काशी दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Janhvi Kapoor
 

इस दौरान जान्हवी कपूर ब्लू कलर की खूबसूरत हैंड प्रिंटेड साड़ी पहनी दिखीं। कानों में झुमके, बालों में फूलों का गजरा और माथे पर बिंदी लगाए जान्हवी बेहद खूबसूरत लगीं। उनका इंडियन लुक चार चांद लगा रहा है।

Mr & Mrs Mahi Film
 

तो वहीं राजकुमार राव सफेद रंग के पैंट-शर्ट आउटफिट में नजर आए। दोनों एक्टर्स फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट करते दिखे। 

Mr & Mrs Mahi Film
 

अभिनेताओं ने गंगा घाट पर नाव में सफर किया और कैमरे के लिए बेहतरीन पोज़ दिए। बता दें, फिल्म मिस्टर एंट मिसेज माही 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

jindal steel Ad
5379487