Logo
election banner
टीवी सीरियल 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली 5 अप्रैल को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। शो से उन्हें ढेर सारी पॉपुलैरिटी मिली है और आज घर-घर में वह छाई हुईं हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

Rupali Ganguly Birthday: टेलीविजन इंडस्ट्री में अक्सर नए-नए चेहरे देखने को मिलते हैं। कोई कलाकार सफल हो जाता है, तो कोई टैलेंट की प्रतिस्पर्धा में गुम हो जाता है। अधिकतर टीवी के सितारे टीवी इंडस्ट्री में सफल होने के बाद फिल्मों में काम करने की ओर बढ़ते हैं, लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों से टीवी के सफर की ओर बढ़ीं और आज घर-घर में लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री रुपाली गांगुली की। 

Rupali Ganguly
Instagram

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से घर-घर में छा जाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज 5 अप्रैल को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। 'अनुपमा' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुपाली आज के समय में टीवी जगत की सबसे महंगी अभनेत्रियों में से एक हैं। इससे पहले वह 'साराभाई वर्सेस साराभाई', 'कहानी घर घर की', 'संजीवनी' जैसे कई शोज में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि जो पहचान उन्हें हालिया शो 'अनुपमा' से मिली है, उससे शायद ही कोई वाकिफ न हो।

Rupali Ganguly
Instagram

47 वर्षीय रुपाली गांगुली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस शो में वह लीड कैरेक्टर निभा रही हैं। इसके अलावा उन्हें कई अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। हाल ही में उन्हें तीसरी बार बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। 

Rupali Ganguly
Instagram

रुपाली गांगुली इस समय की टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं। साथ ही वह इस समय टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री भी हैं। एकट्रेस के पास करोड़ों की संपत्ति हैं और वह लग्जरी लाइफ जीती हैं।

Rupali Ganguly
Instagram

रिपोर्ट के मुताबिक, रूपाली गांगुली ‘अनुपमा सीरीयल’ के लिए मोटी रकम वसूलती हैं। इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस इस शो के एक एपिसोड के 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो अभिनेत्री की टोटल नेट वर्थ 20 करोड़ रुपए है। 

Rupali Ganguly
Instagram

इसके अलावा उनका मुंबई में एक आलीशान घर है जिसमें तीन बड़े बेडरूम हैं और एक लग्जरी ड्रॉइंग रूम है। ये घर सी व्यू फेसिंग है जहां उनके घर की बालकनी से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है।

Rupali Ganguly
Instagram

इसके अलावा उनके पास शानदार कार कलेक्शन भी है जिसमें उनके पास एक लग्जूरियस मर्सिडीज कार और महिंद्रा थार शामिल हैं। 

5379487