Logo
election banner
Kalki 2898 AD: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की तैयारियों में जुटी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म के शूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

Kalki 2898 AD: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की तैयारियों में जुटी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म के शूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

दिशा पटानी ने इटली की यादों को किया साझा
दरअसल, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इटली की यादों की कुछ फोटोज और वीडियोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने कल्कि 2898 एडी के शूट से कई झलकियां दिखाई हैं। वहीं शेयर की गई तस्वीरों में उनके साथ सुपरस्टार प्रभास भी नजर आए है।  इसके साथ ही सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस समंदर किनारे कड़ाके की ठंड और तेज हवा में शूट करते हुए नजर आ रही हैं।


कम्बल ओढ़ी अपनी टीम के साथ दिखीं एक्ट्रेस
वहीं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो कम्बल ओढ़ी अपनी टीम के साथ शूट करते दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में प्रभास और दिशा ने बैक साइड से पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अन्य फोटो में एक्ट्रेस कार में मेकअप करवाते, तो वहीं प्रभास के साथ सेल्फी लेते, इटली की सड़कों पर घूमते नजर आई हैं। जिसका उन्होंने फोटोज और वीडियोज शेयर किया हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी दिशा पटानी की फिल्म
फिल्म में बात करें, तो 'कल्कि 2898 एडी' का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और यह फिल्म अगले महीने यानी 9 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं । इसके साथ इस फिल्म में लीड रोल में प्रभास और दिशा पाटनी नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वहीं बीते साल इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था। 

jindal steel
5379487