Logo
election banner
कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाभीजी घर पर हैं' में दारोगा 'हप्पू सिंह' का किरदार निभाने वाले एक्टर योगेश त्रिपाठी ने आज मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। इस दौरान उनकी को-एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा भी मौजूद रहीं।

Baba Mahakaleshwar Temple- Ujjain: अक्सर सिनेमा जगत से लेकर देशभर के सेलेब्रिटीज़ को भगवान की भक्ति में लीन देखा जाता है। हाल ही में एक्टर करण सिंह ग्रोवर, आयुष्मान खुराना, सिमरत कौर, भारती सिंह जैसे कलाकारों ने बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचकर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया था। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर योगेश त्रिपाठी ने भी आज मंगलवार को बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए।

दारोगा 'हप्पू सिंह' ने 'पत्नी राजेश' के साथ किए दर्शन
कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाभीजी घर पर हैं' में दारोगा 'हप्पू सिंह' का किरदार निभाने वाले एक्टर योगेश त्रिपाठी ने आज मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ शो में उनकी पत्नी 'राजेश' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा ने भी भोले बाबा के दर्शन किए।

दोनों एक्टर्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे मंदिर के अंदर नंदी हॉल में बैठकर भोलेनाथ के दर्शन करते दिख रहे हैं। एक्टर योगेश और गीतांजलि चांदी द्वार से बाबा महाकाल के ज्योतिर्लिंग के सामने हाथ जोड़कर प्राथना करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गोनों अभिनेताओं ने महाकाल की आरती में भी भाग लिया।

'बाबा महाकाल का आशीर्वाद मिला...'
मीडिया से बातचीत के दौरान योगेश त्रिपाठी ने बताया कि महाकालेश्वर मंदिर में आकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पर उन्हें बड़ी शांति और संतोष मिला। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से बाबा महाकाल के दर्शन करना चाहते थे और आज उनकी ये इच्छा पूरी हो गई। मैं बाबा का आशीर्वाद पाकर बहुत खुश हूं। इस दौरान गीतांजलि मिश्रा ने भी बाबा महाकाल के दर्शन करने पर खुशी व्यक्त की।

5379487