Logo
election banner
बीते दिनों जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में शाहरुख, सलमान आमिर और साउथ सुपरस्टटार रामचरण के डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान शाहरुख और रामचरण के बीच कुछ ऐसा हुआ जो अब इंटरनेट पर बहस का मुद्दा बन गया है।

Radhika-Anant Pre-Wedding: बीते दिनों गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश की धूम रही। इस वक्त पूरा इंटरनेट कपल के इस फंक्शन में शिरकत करने वाले सितारों की तस्वीरों से लबरेज है। देश-विदेश के मेहमानों और बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक कई दिग्गज सितारे इस ग्रैंड सेरेमनी में पहुंचे थे। इस तीन दिवसीय समारोह की कई तस्वीरें और वीडियोज़ ऑनलाइन खूब देखी और पसंद की जा रही हैं। 

इसी बीच फंक्शन का वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान साउथ सुपरस्टार रामचरण को मज़ाकिया अंदाज में कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, जो इंटरनेट पर लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान तीनों खान ने 'आरआरआर' के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर भी जबरदस्त डांस किया था। हालांकि, जब तीनों खान 'नाटू नाटू' के आइकॉनिक हुक स्टेप को ठीक से नहीं कर पाए तब शाहरुख ने फिल्म के लीड एक्टर राम चरण को स्टेज पर बुलाया।

इस दौरान शाहरुख ने मजाक-मजाक में रामचरण को 'इडली-वड़ा कहां हैं तू...' कह दिया। चारों एक्टर्स ने मिलकर इस गाने पर स्टेज पर धांसू परफॉर्मेंस तो दी लेकिन एसआरके का ये मजाक अब विवादों में छा गया। आप भी देखिए ये वीडियो...

रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट हुईं नाराज़
शाहरुख खान के इस बयान के बाद से ना सिर्फ फैंस बल्कि राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट भी काफी खफा हो गईं। आर्टिस्ट जेबा हसीन शाहरुख की बात से इतनी नाराज हो गईं कि वह अंबानी की पार्टी छोड़कर बाहर चली गई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसका एक वीडियो पोस्ट कर लिखा, "भेंड इडली वड़ा राम चरण कहां है तू? इसके बाद मैं वहां से चली गई। राम चरण जैसे सितारे के प्रति इतना अपमान।" उन्होंने एक मीडिया को भी इसपर रिएक्शन देते हुए कहा कि वह भी शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन रामचरण को इस तरह स्टेज पर बुलाने का उनका ये रवैया उन्हें पसंद नहीं आया।

किंग खान पर फैंस के रिएक्शन आए सामने
अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो पर फैंस भी अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साउथ स्टार रामचरण के फैंस भी किंग खान से नाराज हो गए हैं। शाहरुख की आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, "यह अच्छा नहीं है भाई। दक्षिण भारतीयों को 'काला रंग' का नाम देना और उन्हें 'इडली वड़ा सांभर' कहना अपमानजनक है। हम उत्तर भारतीय इस बात को समझ नहीं पाते क्योंकि हमें कभी भी इन रूढ़ियों का सामना नहीं करना पड़ता।"

अन्य यूजर ने लिखा- "इडली सांबर" व्यंग्य का हमेशा नकारात्मक अर्थ होता है। शाहरुख हमेशा ही बचकाने और असंवेदनशील होते हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा- 'शाहरुख खान साउथ के राम चरण को इडली कहकर उनके प्रति नस्लवादी व्यवहार कर रहे हैं।"

5379487