Logo
election banner
इस वक्त इंटरनेट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत करने वाले सितारों की तस्वीरों से लबरेज है। इसी बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भई फंक्शन से अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस बेटी राहा को प्यार से देखती नजर आ रही हैं।

Raha-Alia Bhatt Photo Viral: बीते दिनों गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश की धूम रही। इस वक्त इंटरनेट कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत करने वाले सितारों की तस्वीरों से लबरेज है। बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से आने वाले मेहमानों ने इस तीन दिवसीय सेरेमनी के जश्न की तस्वीरें और वीडियोज़ अपने सोशल मीडिया पर खूब शेयर की हैं।

इसी बीच बॉलीवुड की डीवा आलिया भट्ट ने भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश की कुछ यादें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लेकिन इन सबके बीच, एक्ट्रेस की एक फोटो ने सबका ध्यान खींचा है।

राहा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो
दरअसल आलिया ने सोमवार को जामनगर के ग्रैंड फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से एक तस्वीर में उन्होंने अपनी क्यूट बेबी राहा कपूर की झलक भी फैंस को दिखाई है। राहा अपनी मॉम आलिया की गोद में बैठकर किलकारी भरकर हंसते हुए दिख रही हैं। ये तस्वीर अनंत-राधिका के फंक्शन के दूसरे दिन की है जिसमें जंगल थीम रखी गई थी।

फोटो में आलिया और राहा को सेम प्रिंट के आउटफिट में देखा जा सकता है। आलिया ने पैंटसूट पहना है, तो वहीं राहा सेम प्रिंट की फ्रॉक और सिर पर पिगटेल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। न्यू मॉम आलिया और राहा की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं।

रणबीर-करीना के साथ भी दिए पोज
तो वहीं एक्ट्रेस ने अपनी कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह हसबैंड रणबीर कपूर के साथ भी खूबसूरत पोज देती दिख रही हैं। इसके अलावा रणबीर की बहन और आलिया की ननद करीना कपूर के साथ भी उन्होंने अपनी फोटोज़ क्लिक कराईं, जिसमें दोनों पार्टी में जाने के लिए एक साथ रेडी होते नजर आ रही हैं। तो वहीं अन्य तस्वीर में करीना के साथ आलिया ट्रेडिशनल आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ सोलो फोटोज़ भी शेयर की हैं जिसमें वह पार्टी के लिए शिमरी ब्लू गाउन में बेहद दिलकश लग रही हैं।

रणबीर की गोद में बैठी राहा का वीडियो
1-3 मार्च तक जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन चला जिसके समापन होने के बाद अगले दिन कई सितारे मुंबई अपने शहर लौट आए। इस बीच आलिया-रणबीर को भी एयरपोर्ट जाते हुए स्पॉट किया गया था। एक वीडियो भी सामन आया है जिसमें डैडी रणबीर के गोद में राहा को देख फैंस अपना दिल हार बैठे थे।


 

5379487