Logo
election banner
Madgaon Express Trailer: नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। जिसमें तीन दोस्तों की गोवा ट्रिप की मजेदार कहानी को दिखाया गया है और 22 मार्च 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Madgaon Express Trailer: नोरा फतेही आए दिन अपने लुक्स से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में है। जिसका ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। जो फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। ऐसे में अब फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं।

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ट्रेलर की कहानी
दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। जिसमें प्रतीक, अविनाश और दिव्येंदु का एक अलग ही अंदाज नजर रहा है। इस ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और एकदम हंस-हंसकर लोट-पोट होने लगेंगे। 'मडगांव एक्सप्रेस' फिल्म के ट्रेलर में तीन दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। कि वो तीनों दोस्त बचपन से ही गोवा जाने का सपना देखते हैं और बड़े होकर किसी न किसी तरह से वो तीनों गोवा पहुंच जाते है। जिसके बाद फिल्म में शानदार कास्टनोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम ज्वाइन करते है जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में जादू और हंसी का तड़का डालने कामयाब दिख रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में अपको हंसी और पागलपन का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


फिल्म के स्टार कास्ट और रिलीज डेट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो, 'मडगांव एक्सप्रेस' को 'बचपन के सपने... लग गए अपने' टैगलाइन के साथ फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा बनाया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म को सैफ अली खान के बहनोई और एक्टर कुणाल खेमू ने इसे डायरेक्ट किया है और उनके निर्देशन की ये पहली फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' है, जिसमें तीन दोस्तों के बचपन की कहानी को दिखाया गया है। जो बड़े होकर गोवा के सफर पर निकलते हैं लेकिन इस दौरान उनके साथ सबकुछ उलटा हो जाता है। इसके अलावा इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं और फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

5379487