Logo
'गदर-2' में मुस्कान का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर रंधावा ने मंगलवार को उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान वह अल-सुबह होने वाली भस्म आरती में भी शामिल हुईं।

Simrat Kaur Randhawa: साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर-2' से बॉलीवुड अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस सिमरत कौर रंधावा आज अल-सुबह भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मध्यप्रेदश के उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए और भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

शिव भक्ति में लीन सिमरत कौर
आज मंगलवार को एक्ट्रेस सिमरत कौर ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। वह करीब दो घंटे तक मंदिर में रहीं। इस दौरान उन्‍होंने नंदी हॉल में चांदी द्वारा से बाबा महाकाल के दर्शन किए। उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह नंदी हॉल से भोलेनाथ के सामने हाथ जोड़कर शिव भक्ति में लीन नजर रही हैं।

इस दौरान वह अल सुबह होने वाली भस्म आरती में भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस बड़े ही सादगी से पीले रंग का सूट पहने सिंपल लुक में दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है जिसमें उनक मां भी साथ नजर आ रही हैं।

Simrat Kaur Instagram
 

शेयर किया अनुभव
उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन कर मंदिर समिति की तारीफ की। सिमरत कौर ने कहा कि उन्हें बाबा महाकाल के बहुत अच्छे दर्शन हुए। प्रबंध समिति की व्यवस्थाएं बेहतर हैं। भस्म आरती में कैसा अनुभव हुआ यह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इस आनंद को पाने के लिए आपको बाबा महाकाल के दरबार में जरूर आना पड़ेगा... क्योंकि, यह आनंद जिंदगी में सिर्फ एक ही बार मिलता है।

कौन हैं सिमरत कौर?
सिमरत कौर रंधावा भारतीय अभिनेत्री हैं। हाल ही में वह बीते साल आई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 में मुस्कान की भूमिका में नजर आई थीं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में मूल रूप से एक्टिव हैं। उन्होंने 2017 में "प्रेमथो मी कार्तिक" तेलुगू फिल्म से डेब्यू किया था। फिलहाल सिमरत मॉडलिंग और विज्ञापनों के प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं। 

5379487