Logo
बीते कुछ समय से सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा और शहनाज गिल के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों के फोटोज और वीडियो काफी वायरल होते हैं। अब इन खबरों पर सिंगर ने रिएक्ट किया है।

Guru Randhawa- Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल अब इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज़ काफी सुर्खियों में रहीं। बिग बॉस शो के बाद वह अपने एक पॉडकास्ट शो में नजर आईं। इसके बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान में जगह मिली। आज वह बॉलीवुड में जाना-माना चेहरा बन गई हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं।

गुरु रंधावा और शहनाज के अफेयर की खबरें
बीते कुछ समय से पंजाबी और बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा और शहनाज गिल के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले दोनों का एक म्यूजिक वीडियो आया था। इसमें दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला था। वीडियो के अलावा शहनाज और गुरु सोशल मीडिया पर एक साथ काफी देखे जाते रहे हैं। दोनों के फोटोज और रील्स काफी वायरल होते हैं। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गए हैं कि दोनों के बीच लव अफेयर है। लेकिन अब इन सब खबरों पर आखिरकार गुरु रंधावा ने अपना रिएक्शन दे दिया है। गुरु का कहना है कि जब लोग उनकी लव लाइफ के बारे में बात करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

सिंगर ने बताया सच
हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू में गुरु रंधावा ने कहा- "जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। फैंस दुनियाभर की खूबसूरत लड़कियों का नाम मेरे साथ जोड़ते हैं... इसलिए यह मुझे अच्छा लगता है। हर लड़का ऐसा अटेंशन चाहता है।" सिंगर ने आगे कहा- "मैं चाहता हूं कि लोग मेरी लव लाइफ के बारे में बातें करते रहें। भले ही अगर अभी मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं... लेकिन इन खबरों की वजह से शायद जल्द किसी को डेट करना शुरू कर सकता हूं।"

कई बार दोनों साथ हुए हैं स्पॉट
बता दें, गुरु रंधावा से पहले शहनाज गिल का नाम एक्टर-डांसर राघव जुयाल के साथ जुड़ता सामने आया था। लेकिन गुरु रंधावा और शहनाज के एक म्यूजिक वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के लिंकअप की खबरें शुरू हो गई थीं। दोनों फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग में भी साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा उनके रील्स और फोटो भी काफी वायरल होते हैं।

 

5379487