Logo
अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल देखने को मिलने वाला है। ऐसे में अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए बेटी राहा संग रणबीर और आलिया भट्ट इटली के लिए रवाना हो गए हैं।

Ranbir-Alia: अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल देखने को मिलने वाला है। मार्च में जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन देखने को मिला था। जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वहीं एक बार फिर इस कपल का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होने जा रहा है। लेकिन इस बार ये सेलिब्रेशन क्रूज पर होने वाला है। जिसमें एक बार फिर कई बड़ी-बड़ी हस्तियां का जामवाड़ा देखने को मिलने वाला है। 

बेटी राहा संग इटली रवाना हुए रणबीर-आलिया
ऐसे में बीती रात एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी लाडली बेटी राहा कपूर के साथ इटली के लिए रवाना हो गए। सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की बेटी राहा संग वीडियो-फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस बीच लिटिल राहा पहले तो कार में पापा रणबीर की गोद में बैठी नजर आईं। इसके बाद एयरपोर्ट पर रणबीर अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आए और उनके साथ ही आलिया भट्ट भी दिखीं। 

अनंत और राधिका के सेकंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में होंगे शामिल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया और रणबीर अपनी लाडली राहा के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए इटली रवाना हुए हैं। आपको बता दें कि अनंत और राधिका के सेंकड प्री-वेडिंग बैश के लिए इटली में एक लग्जरी क्रूज में पार्टी रखी गई है। जिसमें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का जश्न 28 मई से 30  मई तक चलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

एक बार फिर कई हस्तियां आएंगी नजर
वहीं इस जश्न में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सभी मेहमान 29 मई को इटली के शहर सिसिली से क्रूज बोर्ड करेंगे और 30 मई को ये क्रूज स्विट्जरलैंड पहुंचेगा। हलांकि, यह जश्न 3 दिन तक चलेगा। जिसकी थीम Futuristic Cruise रखी गई है। इस क्रूज पार्टी के लिए दुनियाभर से 300 मेहमानों को इनवाइट किया गया है। जिसमें से सबसे पहले गेस्ट आलिया और रणबीर अपनी बेटी राहा संग पार्टी में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं। 

5379487