Logo
शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह हाउस में गुलाटी पहुंचेगा और उसे देखकर अनुपमा-अनुज हैरान हो जाएंगे। जिसके बाद अनुज वनराज से कहेगा कि गुलाटी को कैटरिंग का काम ना दें। तभी दोनों में बहस हो जाएगी।

 Anupama Spoiler 11 June: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि आध्या जब दूसरे बच्चों के साथ बात करते हुए पूछ रही होती है कि कहीं उसका सच पता तो नहीं चल गया है, तो इसी बीच उसके पीछे खड़ी अनुपमा सब सुन लेती है। जिसके बाद जमकर वह आध्या को खरी-खोटी सुनाती है।  

अनुपमा को रोते हुए देखेगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या से बात करने के बाद अनुपमा रोते हुए आ रही होगी, तो अनुज उसे रोते हुए देख लेगा और उससे पूछेगा कि ''क्या हुआ क्यों रो रही हो.... तुम गुस्से में हो...बताओ क्यों रो रही हो...बोलो..।'' तब अनुपमा कहेगी कि ''कुछ नहीं बस खुद से बर-बर कर रही थीं।'' फिर अनुज बोलेगा कि ''ये नई आदत कब से लग गई है तुम्हें... और अकेले बर-बर क्यों कर रही हो, इतने सारे लोग उनसे करो.. अगर वो नहीं करे, तो मुझसे करो...मैं तो फ्री हूं।''

शाह हाउस में एंट्री करेगा गुलाटी 
इसके बाद सभी घरवाले लड़को का बना खाना चख रहे होंगे। तभी गुलाटी एंट्री करेगा और उसे देखकर अनुपमा और अनुज शॉक्ड हो जाएंगे। तब बा सबको बताएंगी कि ''पिछले हफ्ते शविता के पोते की शादी में वहां गई थी, ना तब ये गुलाटी भाई वहां मिले थे और ये कैटरिंग वाले हैं, इनकी कई सारी ब्रांचेस है, और उसमें से उन्होंने अभी -अभी अहदमाबाद में खोली है। बहुत भले इंसान है गरीबो को मुफ्त में खाना खिलाते है और बहुत सोशल वर्क करते है।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama7 (@anupama_shooww)

अनुज और वनराज में होगी बहसबाजी
जिसके बाद गुलाटी बातों ही बातों में अनुपमा को ताने मारेगा और कहेगा कि ''अनुपमा जैसा खाना कोई नहीं बना सकता है।'' वहीं फिर अनुज बा से कहेगा कि ''गुलाटी अच्छा इंसान नहीं है और वो कुछ ना कुछ गड़बड़ करता रहता है।'' तभी वनराज बोल पड़ेगा कि ''क्यों गुलाटी अच्छा इंसान नहीं और तुम्हे क्यो बुरा लग रहा है कि क्योंकि उसने अनुपमा को ताने मार दिए और उसे नीचा गिराने की कोशिश की।'' इस बीच दोनों की बहस हो जाएगी। 

5379487