Logo
election banner
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। हालिया प्रोमो सामने आया है जिसमें सवी मामाजी की काली करतूत का खुलासा करती नजर आएगी। भोसले परिवार का कैसा होगा रिएक्शन, जानिए आज के स्पॉयलर में...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 18 March spoiler: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर टेलीविजन सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में ट्विस्ट एंड टर्नस् के साथ इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है जो दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। शो में रीवा, ईशान और सवी के बीच लव ट्रायएंगल दर्शकों को खूब पसंद आता है। 

शो में आएगा ट्विस्ट
हालांकि इन दिनों दर्शकों को शो से जोड़े रखने के लिए मेकर्स ने आगामी एपिसोड में बड़े ट्विस्ट जोड़े हैं। फिलहाल कहानी में खुलासा होता है कि अक्का साहब के भाई मामाजी ने अन्वी के साथ बचपन में शारीरिक शोषण किया है। वहीं सवी इस बात से वाकिफ रहती। वह जानती है कि जब भी मामा जी अन्वी के आसपास रहते हैं तो वह बहुत डरने लगती है। वहीं अन्वी के लिए सवी अपनी आवाज उठाती है और उसे न्याय दिलाने के लिए खड़ी होती है।

सवी बताएगी ईशान को मामाजी की सच्चाई
अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी ईशान के सामने मामा जी की इस काली करतूत का पूरा चिच्छा खोल देती है। वह ईशान को बताती है कि मामाजी ने अन्वी के साथ बचपन में कितना गलत किया है जिस वजह से वह आज भी डरकर रहती है। मामाजी की ये सच्चाई जानकर ईशान गुस्से से आग बबूला हो जाता है। वह उसका यकीन नहीं करता और सवी पर भड़क उठता है। वह उसका सपोर्ट नहीं करता। हालांकि सवी की बात पर ईशान पहले विश्वास नहीं करता, लेकिन सवी उसे सब कुछ समझाती है।

सबके सामने मामाजी की काली करतूत का खोलेगी चिट्ठा
सवी ईशान से कहती है कि वह भले ही उस पर भरोसा न करे लेकिन कम से कम अन्वी से इस बारे में बात करे। जिसके बाद ईशान अन्वी से बात करने का फैसला लेता है। इसी बीच सवी पूरे भोसले परिवार के सामने मामाजी पर आरोप लगाती है और उन्हें डांटती है। अक्का साहेब, सुरेखा और अन्य परिवार के लोग सवी पर अपना आपा खो बैठते हैं। तभी ईशान बीच में आता है और अक्का साहब से कहता है कि सवी ने कुछ गलत समझ लिया है।

लेकिन, सुरेखा सवी पर रीवा से ईर्ष्या करने का आरोप लगाती है। सवी उनके आरोपों का जवाब नहीं देती हैं और कहती हैं कि उन्हें दुख है कि घरवाले असली समस्या को नहीं समझ रहे हैं जो अन्वी के पास्ट से जुड़ी। अब क्या सवी सबके सामने मामाजी की करतूत का पर्दाफाश करेगी, क्या ड्रामा होगा.. ये देखना दिलचस्प होगा।


 

5379487