Logo
election banner
दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर नन्हे मेहमाम के आने से पूरे देश में उनके फैंस के बीच खुशी की लहर है। इसी बीच पंजाबी दिग्गज गायक गुरदास मान भी सिंगर के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे और बेटे का वेलकम कर उन्हें आशीर्वाद दिया।

Gurdas Mann- Moosewala Parents: दिवंगत पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर खुशियां लौटी हैं। सिंगर के माता-पिता ने अपने घर बेटे का वेलकम किया है। गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू और मां चरण कौर सिंह ने रविवार को अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया है।

इस खबर से पंजाब इंडस्ट्री समेत पूरे देशभर से दिवंगत सिंगर के माता-पिता और उनकी फैमिली को ढेर सारी बधईयां मिल रही हैं। इन सबके बीच पंजाबी इंडस्ट्री के दिग्गज गायक गुरदास मान भी इस खुशी के मौके पर सिंगर के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे।

गुरदास मान ने दी बधाई
सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म की खबर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए गुरदास मान ने मीडिया से बातचीत में कहा, "आज खुशी से भरा एक अहम दिन है। परिवार बेहद खुश है। सबसे बड़ी खुशी उनके माता-पिता के लिए है जो उनके जीवन में एक नई खुशी और जीने की एक नई वजह लेकर आई है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि (दिवंगत सिंगर के) माता-पिता और बच्चा हमेशा स्वस्थ रहें। सिद्धू के प्रशंसक भी आज बहुत खुश हैं।"

सिद्धू के पिता ने दी बेटे के जन्म की जानकारी
बता दें, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर कर अनाउंस किया था कि कि उन्हें दिवंगत रैपर के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां चरण कौर सिंह ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF) तकनीक की सहायता ली है। बता दें, उनकी मां ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। 

पहले बलकौर ने खबरों का किया था खंडन
हालांकि इससे पहले दिवंगत गायक के पिता बलकौर सिंह ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के रूमर्स को खारिज किया था और सभी से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध किया था। उन्होंने उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, "हम सिद्धू के शुभचिंतकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं... लेकिन हमारा अनुरोध है कि परिवार के बारे में कई सारी अफवाहें चल रही हैं... उन पर विश्वास न किया जाए। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ उसे साझा करेगा।" उन्होंने ये पोस्ट पंजाबी भाषा में लिखा है।


 

5379487