Logo
election banner
Anupamaa Episode 18 March: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों ढेर सारा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। हालिया प्रोमो सामने आया है जिसमें अनुपमा के बर्थडे पर यशदीप उसे स्पेश गिफ्ट देगा। तो वहीं श्रुति और अनुज से अनुपमा को एक शॉक मिलने वाला है। जानिए क्या है आज के एपिसोड में...

Anupamaa Spoiler 18 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' घर-घर में पसंद किया जाता है। हर हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप करता है। इन दिनों शो में अनुज और अनुपमा के रिश्ते की खटास और लव ट्राइंगल का अच्छा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इसी बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें एक शॉकिंग खुलासा होने वाला है।

अनुपमा का बर्थडे
अनुपमा का 18 मार्च का एपिसोड ढेर सारे ड्रामे के साथ शुरू होगा। इस एपिसोड में अनुपमा का बर्थडे सिलेब्रेट होगा। शुरुआत में जहां एक तरफ सुबह अनुपमा काम पर निकलने की तैयारी कर रही होगी, तो वहीं दूसरी तरफ आद्या को पता चल जाएगा कि रात में उसके पापा यानी अनुज ने केक काटकर अनुपमा का बर्थडे मनाया है। आद्या अपने पापा को श्रुति के बारे में याद दिलाएगी। आद्या अनुज से कहेगी कि वह जानती है कि आज अनुपमा का बर्थडे है, और कहेगी कि वह उन्हें विश करने के लिए उनके रेस्टोरेंट ना जाए। बाप-बेटी की ये सारी बातें दरवाजे के बाहर से श्रुति सुन लेगी।

अनुपमा को यशदीप देगा स्पेशल गिफ्ट
वहीं दूसरी ओर अनुपमा को बहू किंजल और परी बर्थडे विश करेंगी। तभी बा और वनराज भी आ जाएंगे। बा के पूछने पर किंजल बताएगी कि आज मम्मी का बर्थडे है, जिसपर बा अनुपमा को बर्थडे विश करने की जगह ताने कसने शुरू कर देगी। तो वहीं  वनराज भी अनुपमा को विश करते हुए ताने कसेगा। इन सब तानों का अनुपमा करारा जवाब देती है और अपने रेस्टोरेंट के लिए निकल जाती है। वहीं रेस्टोरेंट में यशदीप और बीजी मिलकर अनुपमा के बर्थडे के लिए सरप्राइज पार्टी देंगे। फिर यशदीप अनुपमा को सरप्राइज़ गिफ्ट देगा जो अनुपमा के नाम से एक मसाला चाय ब्रैंड का प्रोडक्ट होगा। इसे देखकर अनुपमा बहुत खुश हो जाएगी।

श्रुति-अनुज देंगे बड़ा झटका
बर्थडे पार्टी के इस खुशी के माहौल को अनुपमा खूब एंजॉय कर रही होगी, तभी अनुज और श्रुति रेस्टोरेंट में एट्री लेंगे। अंदर आते ही श्रुति पहले अनुपमा को बर्थडे विश करेगी, जिसके बाद अनुज भी 'हैप्पी बर्थडे अनु' कहेगा। लेकिन बाद में एक नया ट्विस्ट आएगा। बर्थडे पार्टी में भंग डालते हुए श्रुति अनुपमा को अनुज के साथ अपनी शादी का कार्ड थमाएगी जिसे देख अनुपमा के होश उड़ जाएंगे। अब शो में आगे ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं सीरियल में कहानी आगे क्या मोड़ लाती है ये देखना दिलचस्प होगा।


 

5379487