Fighter Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और दिपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले यानी 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में ऋतिक के एक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं पहले दिन ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये फिल्म पाकिस्तान के आतंकी कैंपों पर हुई इस एयर स्ट्राइक से प्रेरित है, जो दर्शकों का दिल जीत रही है। इसके साथ ही  'फाइटर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। हलांकि, ऋतिक की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ने साल 2023 की कईं फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

'फाइटर' ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका
sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और दिपिका पादुकोण, और अनिल कपूर की 'फाइटर' ने अपने पहले दिन 8.4 करोड़ की एडवांस बुकिंग की है। वहीं रिलीज हुई फिल्म पहले दिन करीब 22.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है। साथ ही उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड पर शानदार कलेक्शन करने जा रही है।

'फाइटर' ने इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड
बता दें, बॉलीवुड हंगामा के डेटा के अनुसार, 'फाइटर' ने जिन फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा है। उनमें से "तू झूठी मैं मक्कार" (15.73 करोड़), "भोला" (11.20 करोड़), "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" (11.10 करोड़), "ड्रीम गर्ल 2" (10.69 करोड़), "ओएमजी 2" (10.26 करोड़), "सत्यप्रेम की कथा" (9.25 करोड़), "फुकरे 3" (8.82 करोड़), ''द केरल स्टोरी'' (8.05 करोड़), "शहजादा" (6 करोड़) और "सैम बहादुर" (5.7 करोड़) जैसे नाम शामिल हैं।

फिल्म 'फाइटर' के स्टार कास्ट
फिल्म 'फाइटर' के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं इस फिल्म के लीड रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय समेत कईं कलाकारों ने अहम रोल निभाया है। ‘फाइटर’ इंडियन एयर फोर्स के सर्वश्रेष्ठ पायलटों की कहानी है, जो देश को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।