Logo
election banner
क्रिसमस के दो दिन बाद विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ क्रिसमस सेलिब्रशन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आते ही फैन्स ने कपल पर जमकर प्यार लुटाया है।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: इस साल बॉलीवुड में क्रिसमस डे बड़े ही धूम-धाम से मनाया गया। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर सिद्धार्थ-कियारा तक, बी-टाउन के कई सिलेब्रिटीज़ ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खूब शेयर की हैं। वहीं क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की भी एक तस्वीर सामने आई हैं जिसमें ये कपल क्रिसमस को खूब एंजॉय करते दिख रहा है।

रोमांटिक हुए विक्की-कटरीना
क्रिसमस डे के दो दिन बाद विक्की कौशल ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ क्रिसमस की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देख फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। तस्वीर में विक्की अपनी पत्नी कटरीना को बाहों में लेकर किस करते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही फैन्स भी विक्की और कटरीना पर प्यार लुटाने पर मजबूर हो गए। विक्की और कटरीना की ये फोटो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गई है।

इस तस्वीर में विक्की और कटरीना सफेद रंग की टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं साथ ही दोनों ने सैंटा क्लॉज़ की कैप पहनी हुई है। तस्वीर में विक्की और कटरीना कैफ प्यार में डूबे दिख रहे हैं। विक्की ने फोटो शेयर कर कटरीना के लिए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। पोस्ट में विक्की ने लिखा- "क्रिसमस तब है... जब तुम पास हो।"

फैन्स ने लुटाया प्यार
फैन्स भी इस तस्वीर पर कमेंट्स कर कपल की तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट किया- "विक्की को सबसे प्यारा सैंटा मिला है।" एक अन्य यूज़र ने लिखा-  "इस फोटो से हमारा क्रिसमस सेलिब्रेशन भी पूरा हुआ।" तो वहीं कई यूज़र्स ने विक्की-कटरीना की फोटो पर जमकर प्यार लुटाया है।

विक्की-कटरीना की शादी को दो साल हुए पूरे

कटरीना कैफ अक्सर अपने हसबैंड विक्की कौशल के साथ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। बता दें, कटरीना कैफ और विक्की कौशल के हाल ही में शादी के दो साल पूरे हुए हैं। विक्की-कटरीना की शादी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में परिवार और करीबी रिश्तेदारों के बीच हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

5379487