Logo
election banner
शादी के 14 साल बाद ईशा कोप्पिकर ने अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक ले लिया है। दोनों ने ने 2009 में शादी की थी। वहीं अब कम्पैटबिलटी मुद्दों का हवाला देते हुए दोनों अलग हो गए हैं।

Isha Koppikar-Timmy Narang Divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) अपने पति टिम्मी नारंग (Timmy Narang) से अलग हो गई हैं। शादी के 14 साल बाद ईशा और टिम्मी ने तलाक ले लिया है। टिम्मी नारंग एक होटल व्यवसायी हैं। ईशा और टिम्मी ने 2009 में शादी की थी। दोनों की 9 साल की एक बेटी भी है। वहीं अब ईशा ने टिम्मी से तलाक के बाद पति का घर छोड़ दिया है।

इस कारण से ईशा-टिम्मी हुए अलग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा कोप्पिकर अपनी बेटी को लेकर अलग रह रही हैं। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का तलाक बीते माह नवंबर में हुआ है। रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया कि ईशा और टिम्मी कम्पैटबिलटी मुद्दों के कारण अलग हो गए हैं। दोनों ने तलाक लेने से पहले अपनी शादी बचाने की हर कोशिश की थी, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हुए और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। ईशा अपनी 9 साल की बेटी रियाना के साथ मुंबई में ही अलग से रह रही है।

तलाक पर ईशा ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ईशा से उनके तलाक के मामले में संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए जवाब में कहा- "ये बहुत जल्दी है। फिलहाल मुझे कुछ नहीं कहना है। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए। उम्मीद है आप लोग इसका खयाल रखेंगे।"

ईशा-टिम्मी ने 2009 में की थी 
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने टिम्मी उर्फ रोहित नारंग के साथ नवंबर 2009 में शादी के सात फेरे लिए थे। उनकी लव लाइफ की बात करें तो ईशा और टिम्मी की पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। तीन साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।  

'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर हुईं ईशा
ईशा कोप्पिकर को बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से भी जाना जाता है। ईशा की फिल्म 'कंपनी' के गाने 'बचके तू रहना रे' में एक्ट्रस का डांस नंबर था जो काफी हिट साबित हुआ था और इसी के कारण से ईशा को 'खल्लास गर्ल' का टैग मिला था। इसके अलावा ईशा 'एक विवाह ऐसा भी', 'कृष्णा कॉटेज', 'क्या कूल हैं हम', 'डरना मना है' और पिंजर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

5379487