Logo
election banner
बिग बॉस के हाल ही के एक एपिसोड में आएशा खान अंकिता लोखंडे से कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिसे सुनकर अंकिता अपनी नाराज़गी दिखाती हैं। इस वाकये पर वह आएशा को लिमिट क्रॉस ना करने की सलाह देती हैं।

Ayesha Khan-Anita Lokhande: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट ताबड़तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं घर में नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद से ही एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़ मिल रहा है। शो में नई कंटेस्टेंट आयशा खान ने एंट्री लेते ही सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं।

'बिग बॉस' के घर में बहसबाज़ी और तू तू-मैं मैं होना आम बात हो चुकी है। कई बार कंटेस्टेट लड़ाई-झगड़े में अपनी लिमिट भी भूल जाते हैं और हद पार कर कुछ ऐसी बात कर देते हैं जो इंसान को चुभ जाती है। हाल ही में 'बिग बॉस' के एक एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब आयशा खान ने अंकिता लोखंडे से कुछ ऐसी बात कह डाली जिसे सुनने के बाद अंकिता नाराज़ हो गईं और आयशा की अक्ल ठिकाने लगा दी।

आयशा ने अंकिता पर किया कमेंट
'बिग बॉस' के घर में आयशा ने जब से एंट्री ली है तब से ही उनकी अंकिता के साथ दोस्ती देखने को मिल रही है। दोनों अक्सर घर के अलग-अलग कोनों में बैठकर एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करते दिखते हैं। वहीं हालिया एपिसोड में देखा गया कि घर के गार्डन एरिया में अंकिता, ईशा मालवीय, समर्थ और आयशा खान एक साथ बैठकर बातचीत करते हैं। तभी अंकिता आयशा के गंदे पैर देखकर मज़ाक में कहती हैं कि तुम्हारे पैर कितने संदर हो रखे हैं। इसपर आयशा तुरंत कहती हैं- "चाट सकती हैं आप।" बस फिर क्या था ये सुनते ही अंकिता को आयशा की बात चुभ जाती है और उन्हें ऐसी बात करने पर टोकती देती हैं।

अंकिता ने आयशा की लगाई क्लास 
इसपर अंकिता आयशा को करारा जवाब देती है और कहती हैं- "यह बात बहुत असभ्य है... मुझसे इस तरह बात मत करना... मुझे इस तरह के कमेंट्स पसंद नहीं हैं।" इसके बाद आयशा भी उनसे माफी मांगती हैं और कहती है कि वह अपने बारे में भी मज़ाक में ऐसी बातें बोल लेती हैं। इस वाकये के बाद नेटिज़ियन्स भी आयशा को लेकर सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। यूज़र्स ने कहा कि आयशा बोल्ड हैं, वह जैसी बाहर की दुनिया में हैं वैसी ही बिग बॉस के घर में भी हैं।

5379487