Logo
Esha Deol Bharat Takhtani Separated: धर्मेंद्र और हेमा मालनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा अंबानी इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं अब दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी है।

Esha Deol Bharat Takhtani Separated: धर्मेंद्र और हेमा मालनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी में मतभेद की खबरें आ रही थीं। वहीं अब दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी है।

ईशा और भरत ने जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर कही ये बात
दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा और भरत ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा, कि "आपसी सहमति से हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हमारी जिंदगी के इस बदलाव में हमारे बच्चों के लिए क्या सही है, ये अहमियत रखता है। हम इसका सम्मान करेंगे अगर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

साल 2012 में ईशा और भरत ने की थी शादी
आपको बता दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी को 12 साल हो चुके है। दोनों ने 29 जून 2012 में शादी की थी। वहीं इन्होंने बेहद सादगी से इस्कॉन मंदिर में शादी की थीं। हलांकि, शादी के पहले काफी लंबे वक्त तक ईशा और भरत ने एक दूसरे को डेट किया था। दोनों को अक्सर पार्टी या किसी इवेंट में एकसाथ देखा जाता था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से साथ नहीं दिखाई दिए है। इसके साथ ही ईशा शादी के 5 साल बाद पहली बेटी राध्या और 2019 में बेटी मिराया को जन्म दिया था।

पिछले साल जून में मनाई थी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी 
दरअसल, पिछले साल जून में ईशा और भरत ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया था और  एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पति के साथ तस्वीरें शेयर एनिवर्सरी विश किया था। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया था, ''अनंत काल के लिए भारत तख्तानी शादी की 11 सालगिरह मुबराक।'' हालांकि, उनके तलाक की अटकलें तब से लगाई जा रही है, जब पिछले साल हेमा मालिनी के बर्थडे पर भरत को नहीं देखा गया था और वो ईशा के जन्मदिन में भी शामिल नहीं हुए थे।

5379487