Logo
election banner
Poonam Pandey Fake Death News: पूनम पांडे की मौत की अफवाहों के बीच दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट सामने आया है। वहीं अब यूजर्स इस पोस्ट को देखने के बाद पूनम पांडे से कनेक्ट कर रहे हैं।

Poonam Pandey: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी मौत की फर्जी खबर को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर साफाई देते हुए कहा कि 'मै जिंदा हूं' और लोगों को कैंसर के प्रति जागरूक करने के लिए ऐसा किया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग पूनम पांडे की खूब आलोचना कर रहे हैं।

पूनम पांडे की मौत की अफवाहों के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल
वहीं अब दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार पोस्ट शेयर कर लोगों को खास सलाह दी है। जिसे देखने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने पूनम पांडे को कनेक्ट करते हुए यह पोस्ट शेयर किया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इस पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन दिया,  'हां हां, इधर-उधर मत देखो, तुम्हारी ही बात हो रही है।' वहीं फोटो के ऊपर टेक्स्ट लिखा है, 'तुम.. हां तुम! तुम अंडरटेकर, मिहिर विरानी या स्पेशल केस नहीं हो! जो दोबारा जिंदा हो जाओगे, इसलिए हमेश हेलमेट, सीट बेल्ट लगाया करो।' 

पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर पर लोगों ने किया कमेंट
हलांकि, दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को खूब देखा जा रहा है। वहीं लोग अब तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे है। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, 'साथ में पूनम पांडे का भी नाम आना चाहिए था। ' तो वहीं दूसरे यूजर का लिखा, 'ये कौन नया मीमर आया है, अरे ये तो दिल्ली पुलिस का पेज है, ' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये दिन ब दिन मेरा पसंदीदा मीम पेज बनता जा रहा है।' वहीं चौथे यूजर ने कहा, 'प्लीज पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज करें और कृपया अपना पेज एडमिन बदलें।'

मौत की झूठी खबर का ये है पूरा मामला
आपको बता दें, कि जब से पूनम पांडे की मौत की अफवाह फैली है। तब से एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया ट्रेंड कर रही है। वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर होने की वजह से उनकी मौत हौ गई है। वहीं एक्ट्रेस की मौत की खबर से हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन अगले दिन ही पूनम ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो जिंदा है और सर्वाइकल कैंसर को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए ये कदम उठाया था।

5379487