Logo
election banner
Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 जैसे- जैस शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वैसे ही सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। वहीं हाल ही में एक टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी का झगड़ा हो जाता है। 

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 फिनाले के बहुत करीब है। जैसे- जैस शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वैसे ही सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। हाल ही में बिग बॉस में टॉर्चर टास्क हुआ। जिसमें A और  B दो टीम बनाई गई। इसमें जो टीम जीतेगी उसे टिकट टू फिनाले मिल जाएगा। इसी बीच एक टास्क के दौरान विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी का झगड़ा हो जाता है। 

विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच जमकर हाथापाई
बता दें, ये लड़ाई इसलिए शुरू होती है, क्योंकि विक्की जैन सारी बकेट को छत पर छिपा देते है। जिसको उतारने के लिए मुनव्वर फारूकी पेड़ पर चढ़ जाते है। फिर विक्की उन्हें रोकने की कोशिश करते है। जिससे मुनव्वर पेड़ से नीचे गिर जाते है और उन्हे चोट लग जाती है, वहीं उनका माइक भी टूट जाता है। इस दौरान मुनव्वर गुस्से में विक्की का कॉर्लर पकड़ लेते है। जिससे दोनों के बीच हाथापाई भी हो जाती है। वहीं लड़ाई में मुनव्वर कहते है कि तुझे भी टनल तक छोड़कर आउंगा, तुझे निकालकर दिखाऊंगा, पानी की भीख मंगवाऊंगा,  तभी विक्की मुनव्वर के रिलेशन के मुद्दे उठाते हुए उन्हें गिरा हुआ कहते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने टीम B की खोली पोल
दरअसल, लड़ाई के बाद बिग बॉस टीम A को आर्काइव रूम में बुलाते है और सभी को दिखाते है, कि टीम B ने मासाला, मिर्च सहित घर का पूरा सामान कैसे छिपाया होता है। बिग बॉस कहते है कि आप लोग फिनाले के इतने करीब होकर ये सब कर रहे, ये बिल्कुल गलत और सरासर नाइंसाफी है। वहीं फुटेज देखने के बाद मुनव्वर कहते है जब इतना ही डर था तो ऐसा क्या ही क्यो। 

टीम A ने टीम B के चारों सदस्यों को किया नॉमिनेट
हालांकि, सामान फेंकने का वीडियों देखने के बाद बिग बॉस टीम A को एक और चांस देते है। कि वो अपनी नाइंसाफी का बदला टीम B से ले सकें। वहीं बिग बॉस उन्हें दो ऑप्शन देते है, कि एक तरफ , टीम B उनको 28 मिनट से पहले आउट करें और वहीं दूसरी तरफ टीम B को डिस्क्वॉलिफाई करके नॉमिनेट कर दें। फिर पूरी टीम एक-दूसरे से डिस्कश करके टीम A, टीम B के सभी सदस्यों को नॉमिनेट करने का फैसला लेती है। 

5379487