Logo
election banner
'जवान' के डायरेक्‍टर एटली (Atlee) एक और एक्शन-थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे। सोमवार को एटली ने अपनी फिल्म 'बेबी जॉन' का टीजर रिलीज किया है जिसमें वरुण धवन खूंखार एक्शन मोड में दिख रहे हैं।

Baby John Teaser Release: नया साल 2024 कई नई फिल्मों की रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार, अजय देवगन के बाद अब वरुण धवन ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है। 'जवान' के डायरेक्‍टर एटली (Atlee) एक और एक्शन-थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे।

धमाकेदार अंदाज में हैं वरुण धवन
फिल्ममेकर एटली ने वरुण के साथ अपनी अगली फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया है। एटली ने आज सोमवार को अपनी फिल्म 'बेबी जॉन' का टीजर रिलीज किया है जिसमें एक्टर वरुण धवन धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जो एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। 

दमदार है 'बेबी जॉन' का टीजर
पहले इस फिल्‍म का टाइटल कंफर्म नहीं था लेकिन इसे VD18 के नाम से प्रमोट किया जा रहा था। वहीं अब एटली ने फिल्म का टाइटल और टीजर शेयर कर सबको चौंका दिया है। ये टीजर करीब 60 सेकेंड का है जिसमें वरुण धवन का अवतार और अंदाज देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे हैं।

दमदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ वरुण धवन गोलियां चलाते हुए एक्शन अंदाज में दिख रहे हैं। टीजर में एक्टर परिंदे को पकड़कर सिंघासन पर बैठे हैं और धड़ा-धड़ गोलियों की बौछार कर रहे हैं। एटली की 'जवान' जैसी एक्शन फिल्म के बाद अब फैंस को 'बेबी जॉन' से भी काफी उम्मीदें हैं। टीजर सामने आते ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atlee Kumar (@atlee47)

कब होगी रिलीज?
इस फिल्‍म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्‍बी भी नजर आएंगे। आपको बता दें फिल्म बेबी जॉन इस साल 31 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार है और वरुण का ऐसा थ्रिलर लुक पहली बार देखने को मिल रहा है। फिलहाल टीजर ने ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

5379487