Logo
election banner
फिल्म 'मर्डर मुबारक' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है। फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा और संजय कपूर समेत कई सितारे नजर आएंगे। जानिए क्राइम-सस्पेंस से भरपूर ये फिल्म कब होगी रिलीज। 

Murder Mubarak Release Date: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) अब एक और धांसू फिल्म लेकर आ रहा है। होमी अदजानिया निर्देशित फिल्म 'मर्डर मुबारक' (Murder Mubarak) का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है। मल्टीस्टारर इस फिल्म में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा और संजय कपूर समेत कई सितारे नजर आएंगे।

क्राइम-सस्पेंस से भरपूर है 'मर्डर मुबारक'
आज 5 फरवरी को नेटफ्लिक्स ने 'मर्डर मुबारक' का एक टीजर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। सोमवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक प्रोमो शेयर किया। टीजर में बैकग्राउंड में पंकज त्रिपाठी की आवाज में डायलॉग सुनाई देता है- 'जो कत्ल करते हैं... वो दिखते कैसे हैं...।' इसके साथ ही एक-एक कर कई संदिग्ध सामने आते हैं और स्टार कास्ट का खुलासा होता है। टीजर में पंकज नॉन-ट्रेडिशनल पुलिसवाले के किरदार में दिख रहे हैं, जो एक कत्ल की जांच में जुटे हुए हैं। टीजर सस्पेंस से भरा है और देखने में काफी एक्साइटिंग लग रहा है।

कब होगी रिलीज? 
आपको बता दें, 'मर्डर मुबारक' इस साल 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में क्राइम, सस्मपेंस के साथ कॉमेडी का तड़का भी दिखेगा। फिल्म इतने प्रोमिसिंग स्टार कास्ट से भरपूर है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म दर्शकों का काफी मनोरंज करेगी। 

करिश्मा कपूर की वापसी
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर लंबे समय से फिल्मी दुनिया से गायब हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। करिश्मा कपूर आखिरी बार 2012 में आई फिल्म 'डेंजरस इश्क' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ जिमी शेरगिल, रजनीश दुग्गल और दिव्या दत्ता अहम रोल में थे। वहीं अब 'मर्डर मुबारक' के टीजर से साफ हो गया है की करिश्मा एक बार फिर पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

5379487