Logo
election banner
देशभर में राम मंदिर समारोह की तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर बताया है कि वह इस उद्घाटन समारोह में ज़रूर जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह इस आयोजन में अपने अपने पूर्वजों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Anupam Kher on attending Ram Mandir consecration: इन दिनों उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर में भगवान श्रीराम लला के प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। देशभर में लोग राम मंदिर समारोह को लेकर उत्साहित हैं। 22 जनवरी 2024 को मंदिर का उद्घाटन समारोह होगा जिसमें अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इसके लिए अब तक कई दिग्गजों को निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। 

राम मंदिर समारोह में जाएंगे अनुपम खेर 
इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह का न्योता मिल चुका है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह इस उद्घाटन समारोह में ज़रूर जाएंगे। उन्होंने बताया कि वह इस समारोह में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं। एक्टर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो जारी कर राम मंदिर समारोह में भाग लेने के लिए अपनी खुशी जाहिर की है।

'अपने पूर्वजों का प्रतिनिधित्व करूंगा'
अभिनेता अनुपम खेर ने एक्स पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह अयोध्या में प्रभु श्रीराम के आगमन के लिए बेहद खुश हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वह इस एतिहासिक दिन में भाग लेकर अपने पूर्वजों का प्रतिनिधित्व करेंगे। एक्टर ने लिखा- "मैं 22 जनवरी को अयोध्या अपने पूर्वजों और खास तौर पर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा! ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे! मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे।"

उन्होंने आगे लिखा- "श्रीराम लल्ला का अयोध्या लौटना यह विश्वास जगाता है कि, जिस किसी की भी अपनी एक अवधपुरी कहीं छूट गई है, तो वो एक रोज़ मिल ज़रूर जाएगी। यह श्री राम का ही आशीर्वाद है कि मुझे इस ऐतिहासिक समारोह में सम्मिलित होने का, और आपसे यह खुशी बांटने का अवसर मिला है। मैं आप सब के लिये भी प्रार्थना करूंगा।"

इन सेलेब्रिटीज़ को मिल चुका है न्योता
आपको बता दें, अब तक बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लेकर देश के तमाम दिग्गजों को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए निमंत्रण भेजा जा चुका है। इस भव्‍य आयोजन के लिए देशभर के 6 हजार सेलिब्रिटीज़ को निमंत्रण पत्र दिए गए हैं। इनमें अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कई दिग्गज राम मंदिर के उद्घाटन समारेह में आमंत्रित किए गए हैं।

5379487