Logo
election banner
हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए। रवीना और राशा सोमनाथ में पूजा-अर्चना करती हुई दिख रही हैं। उन्होंने दर्शन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Raveena Tandon Visited Somnath Temple: 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ 'कर्मा कॉलिंग' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपनी वेब सीरीज़ के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इसी बीच रवीना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की रिलीज़ से पहले बाबा महादेव का आशीर्वाद लेने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी मौजूद रहीं।

रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इससे पहले बीते साल दिसंबर में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ रामेश्वरम मंदिर के दर्शन भी किए थे। उन्होंने अपने सोशल मीडियो पोस्ट के ज़रिए बताया था की वह 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने के लिए यात्रा शुरू कर चुकी हैं। इसी कड़ी में रवीना अब सोमनाथ मंदिर पहुंची हैं।

रवीना ने वीडियो में दिखाई दर्शन की झलकियां
एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ सोमनाथ मंदिर के दर्शन करती हुई दिख रही हैं। वीडियो में रवीना बेज और पिंक शेड कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। गले में रुद्राक्ष की माला पहने और माथे पर तिलक लगाए रवीना महादेव की भक्ति में लीन दिख रही हैं। वहीं राशा थडानी गुलाबी रंग का सलावर-सूट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में रवीना ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने की कुछ झलकियां दिखाई हैं।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भगवान शिव का एक मंत्र लिखा। वहीं मंदिर के अंदर की तस्वीरों को शेयर करने पर एक्ट्रेस ने सफाई पेश करते हुए लिखा कि ये तस्वीरें सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट से परमिशन के बाद शेयर की गई हैं।

12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करेंगी रवीना
इससे पहले रवीना ने रामेश्वरम मंदिर और केदारनाथ धाम के भी दर्शन किए थे। इस यात्रा में उनके साथ उनकी बेटी राशा को भी साथ देखा गया है। मां-बेटी की ये जोड़ी 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने के लिए अपनी यात्रा शुरु कर चुकीं हैं। इससे पहले रवीना ने अपने एक पोस्ट में भी बताया था कि वह 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम से अपनी यात्रा शुरू कर चुकीं हैं। और अब वह सोमनाथ मंदिर पहुंची हैं।

Raveena tandon
बीते साल 2023 में रवीना अपनी बेटी राशा के साथ रामेश्वरम मंदिर भी दर्शन करने पहुंची थीं। Instagram

रवीना का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ 'कर्मा कॉलिंग' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। ये सीरीज़ 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा रवीना फिल्म 'वेलकम' फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आने वाली हैं।
 

5379487