Logo
election banner
Love & War: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में काफी बिजी चल रही हैं। वहीं अब उनकी अगामी फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया जैज सिंगर के रूप में नजर आने वाली हैं।

Love & War: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में काफी बिजी चल रही हैं। वहीं संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'लव एंड वॉर' की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

इस किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस
दरअसल, एक्ट्रेस की फिल्म में कौन किस तरह का किरदार निभा रहा है इससे जुड़ी अपडेट सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट एक जैज सिंगर के रूप में नजर आने वाली हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बाद पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करते दिखेंगे। हलांकि, बताया जा रहा है कि ये किरदार उनके करियर का सबसे शानदार कैरेक्टर होगा।


'लव एंड वॉर' की कहानी
इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी लव ट्रायंगल पर बेस्ड होगी। वहीं फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल भी नजर आने वाले है। हालांकि, रिपोर्ट में दोनों अभिनेताओं के किरदार को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और इसकी शूटिंग नवंबर या दिसंबर के महीने से शुरू की जा सकती है और इसे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज भी किया जा सकता है।

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट 
आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। वहीं अस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। इसके साथ ही यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बैजू बावरा' में भी नजर आने वाली है और उनके साथ ही इस फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

5379487