Logo
जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले पर फिल्मी जगत के सितारों के रिएक्श सामने आ रहे हैं। ऑल आइज़ ऑन रियासी ट्रेंड (All Eyes On Reasi) के बीच आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने आतंकी हमले की निंदा की है।

Celebs Reaction on J&K Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। 9 जून को मां वेष्णो देवी के दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को रियासी में आतंकवादियों ने अपना शिकार बनाया जिसमें कम से कम 9 लोगों की जान चली गई। इस हमले को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है। फिल्मी जगत के सितारों ने भी आतंकी हमले की निंदा करते हुए मृतकों और उनके परिवारजनों के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट
सोशल मीडिया पर इस वक्त ऑल आइज़ ऑन रियासी ट्रेंड (All Eyes On Reasi) कर रहा है। लोग इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर रिएक्शन देते हुए अपना दुख जताया है। एक्ट्रेस ने मंलवार को आतंकी हमले से जुड़ी एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर लिखा, "यह दिल दहला देने वाली घटना है। मेरी संवेदनाएं पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं। निर्दोष लोगों पर हिंसा ने मानवता को हिलाकर रख दिया है।"

Alia Bhatt
Alia Bhat- Instagram Story

इससे पहले 11 जून को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी रियासी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए निंदा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रियासी आतंकी हमले का एक आर्टिकल शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'बेहद शॉकिंग। निर्दोष तीर्थयात्रियों पर यह जघन्य हमला भयानक है। आम नागरिक और बच्चों को ही क्यों निशाना बनाया जाता है? दुनिया भर में हम जो नफरत देख रहे हैं, उसे समझना बहुत मुश्किल है।'

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra Instagram Story

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के अलावा वरुण धवन, मोहित रैना, परिणीति चोपड़ा, कंगना रनौत, रितेश देशमुख, अनुपम खेर और अन्य सेलेब्रिटीज ने भी हमले पर अपना दुख व्यक्त किया है।

9 जून को हुई घटना
बता दें, जम्मू-कश्मीर में शिव खोरी तीर्थस्थल से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों से भरी बस को रविवार शाम (9 जून) को आतंकवादियों ने निशाना बनाया। जब बस राजौरी जिले की सीमा से लगे रियासी जिले के पौनी इलाके में पहुंची तब आतंकी हमले के बाद श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिर गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि हमले के पीछे आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा का हाथ माना जा रहा है।

हमले की जांच के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 11 टीमें बनाई हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम ने सोमवार को रियासी में स्थिति का आकलन किया और एनआईए की फोरेंसिक टीम सबूत इकट्ठा करने पर काम कर रही है।

 

5379487