Logo
Cannes Film Festival 2024: फ्रांस में 14 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इसी बीच उवर्शी रौतेला और ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर जलवा बिखरेती नजर आईं।

Cannes Film Festival 2024: फ्रांस में 14 मई से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। वहीं इस फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के तमाम सेलेब्स भी हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर कई बड़े स्टार्स को कान्स 2024 के रेड कार्पेट वॉक करते देखा गया। जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में नजर आईं एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी, उर्वशी रौतेला, उद्यमी नमिता थापर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इसी बीच ओपनिंग सेरेमेनी में जलवा दिखाने के बाद उवर्शी रौतेला ने एक बार फिर रेड कार्पेट पर उतरीं। इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन भी कहर ढाती नजर आईं। 

कान्स के रेड कार्पेट पर बटरफ्लाई ड्रेस में उतरीं ऐश्वर्या राय बच्चन
दरअसल, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में सबकी नजरें दोनों हस्तियों पर ही टिकी रहीं। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक बटरफ्लाई ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा हैं। तो वहीं उवर्शी रौतेला ने एक बार फिर रेड स्ट्रैपलेस शिमरी ड्रेस में महफिल लूटीं। एक हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर फुल कॉन्फिडेंट नजर आईं। एक्ट्रेस ने मेगालोपोलिस स्क्रीनिंग के लिए 3D एलिमेंट्स वाला गाउन चुना था। जिसमें गोल्डेन कलर के छोटे-छोटे फूल जड़े हुए हैं। एक्ट्रेस का गाउन बिल्कुल बटरफ्लाई पैटर्न पर बना हुआ है। जो दिखने में बेहद यूनिक और खूबसूरत लग रहा है। हलांकि,  ऐश्वर्या ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डेन कलर की क्लासी इयरिंग कैरी किया है। 

ओपनिंग सेरेमनी के बाद एक बार फिर उवर्शी ने ढाया कहर
इस दौरान उवर्शी रौतेला के लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने रेड कलर की स्ट्रैपलेस शिमरी ड्रेस कैरी किया हैं। उन्होंने अपना लुक करने के लिए हाई मेकअप किया हुआ है। हलांकि, एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आने के फैंस अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। एक फैन के कमेंट करते हुए लिखा कि "वह एक मिलियन डॉलर की लग रही है। वहीं दूसरे ने कहा, "ऐसा लगता है जैसे वह रेड कार्पेट है।" एक और शख्स ने लिखा, ''वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।''

jindal steel Ad
5379487