Logo
मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी मंगलावर को उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे। यहां उन्होंने भोलेनाथ की पूजा-अर्चना कर अपनी आगामी फिल्म 'भैया जी' के लिए कामना की।

Manoj Bajpayee visits Mahakal Mandir: एंटरटेनमेंट जगत की कई हस्तियां अक्सर भगवान की भक्ति में सराबोर दिखाई देते हैं। मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में आए दिन मशहूर सेलेब्स और भक्तों को तांता लगा दिखता है। इसी बीच फेमस  फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी भी मंगलावर को विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे।

नंदी हॉली से की पूजा
यहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए और श्रद्धा मन से पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। अभिनेता ने मंदिर के नंदी हाल से बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक किया। इस दौरान उन्होंने अपनी आने वाली नई फिल्म 'भैया जी' की सफलता के लिए बाबा महाकाल से कामना भी की। वह अपने करीबी दोस्तों के साथ 21 मई को मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। 

इस दौरान मनोज बाजपेयी सफेद शर्ट और धोती पहने नजर आए। उनके गले में ढेर सारी फूलों की माला थी। अभिनेता ने नंदी हॉल से भोलेनाथ के दर्शन किए और फिल्म 'भैया जी' के लिए भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। आपको बता दें, मनोज बाजपेसी अपनी इस आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे हैं। प्रमोशन से पहले वह उज्जैन स्थित प्रसिद्ध माहाकालेश्वर मंदिर पहुंचे।

फिल्म 'भैया जी' के लिए की कामना
इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा- बड़े ही कमाल का अवसर है की बाबा महाकाल ने हमें बुलाया। हमेन उनके दर्शन किए... बहुत अच्छा लगा। उन्होंने आगे कहा- भगवान महाकाल से क्या मांगा है, ये तो नहीं बताऊंगा, लेकिन मेरी आने वाली फिल्म 'भैया जी' की सफलता की कामना जरूर की है।

jindal steel hbm ad
5379487