Logo
election banner
Aamir Khan Video: 11 अप्रैल को ईद के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स के घर फैंस का जमावड़ा देखने को मिल रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ईद के दिन अपने दोनों बेटों आजाद और जुनैद के साथ फैंस और मीडिया को मिठाईयां बाटीं।

Aamir Khan Celebrates Eid: देशभर में 11 अप्रैल को ईद का पर्व बड़े ही जश्न के साथ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर हर साल मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के घर उनके दीदार के लिए फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है। सेलेब्स भी अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं देते हुए नजर आते हैं। इसी बीच गुरुवार को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी अपने चाहनेवालों को खास अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी है। साथ ही उन्होंने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

ईद पर दोनों बेटों संग नजर आए आमिर खान
गुरुवार को ईद के मौके पर आमिर खान अपने दोनों बेटों जुनैद और आजाद के साथ ईद का त्योहार सेलिब्रेट दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिसमें वह अपने दोनों बेटों के साथ फैंस और मीडिया को मिठाईयां बांटते दिख रहे हैं। पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आमिर खान सफेद रंग के कुर्ते पयजामा पहने नजर आ रहे हैं और उनके साथ उनके बड़े बेटे जुनैद और छोटे बेटे आजाद भी वाइट आउटफिट में अपने पापा की तरह ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। ईद के खास मौके पर एक्टर ने पैपराजी और मीडिया को अपने हाथों से मिठाईयां खिलाईं। इसके अलावा आमिर ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। आप भी देखें ये वीडियो

वाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते आए नजर
अपने पिता आमिर की तरह जुनैद और आजाद भी वाइट कुर्ते पयजामे में नजर आए। इस दौरान दोनों ने भी पैप्स को मिठाइ खिलाईं। तो वहीं घर के अंदर से ही आमिर ने अपने बेटों के साथ मीडिया को तस्वीरों के लिए पोज दिए। एक्टर ने सभी लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। हर साल ईद के मौके पर आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस उनसे मिलने और एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर खड़े नजर आते हैं जिसकी तस्वीरें कई बार देखने को मिली हैं। 

 

5379487