Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैटरीना कैफ को डिनर डेट पर लेकर गए विक्की कौशल, फोटो हुई लीक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें जोरों पर है। इस बीच विक्की कौशल कैटरीना को मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट पर लेकर गए। इस बात की खबर मीडिया को लग और एक बार फिर दोनों के अफेयर होने की खबर शुरु हो गई।

कैटरीना कैफ को डिनर डेट पर लेकर गए विक्की कौशल, फोटो हुई लीककैटरीना कैफ विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चाओं में है। कैटरीना और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, जिसके चलते अफेयर की खबरें और भी सच साबित होती जा रही है। अब दोनों को एक साथ डिनर करते हुए स्पॉट किया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों मुंबई के हेमंत ओबेरॉय रेस्तरां (Hemant Oberoi Restaurant) में डिनर डेट पर गए। इस डेट पर विक्की कैजुअल फुल-स्लीव्स शर्ट , जींस और शूज में नजर आए तो वहीं कैटरीना (Katrina Kaif Look) एक शॉर्ट खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में नजर आई.. इसके साथ कैटरीना ने कैजुअल शूज पहनें हुए थे।

डिनर के बाद रेस्तरां के मालिक ने उनके साथ सेल्फी लेने की डिमांड की, तो उन्होंने रेस्तरां के मालिक के साथ फोटो भी कल्कि कराई। आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर भी दोनों (Vicky KaushalKatrina Kaif) एक साथ नजर आए थे। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ।

वीडियो में दोनों एक साथ एक ही गेट से आते है और बाद में अपनी गाड़ियों में बैठकर चले जाते है। सुर्खियों में चल रहे अफेयर की बात को विक्की कौशन ने अफवाह बताया था। एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि जब मेरे और कटरीना के अफेयर की बात न्यूजपेपर में छपी तो मम्मी पापा का रिएक्शन काफी हैरान वाला था।

जब मैनें न्यूज पेपर खोला तो मम्मी पापा दोनों मेरी तरफ देखकर स्माइल करने लगे और बोले- जिस रास्ते जा रहे हो हमें तो बता देते.. विक्की ने आगे कहा कि झूठी खबरों की सोशल मीडिया पर भरमार है.. रोज ही कुछ न कुछ झूठी खबर छपती है, इसलिए मैं सिर्फ यहीं कहूंगा कि ये अफवाह है।

View this post on Instagram

#happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

आपको बता दें कि विक्की और कटरीना को कई इवेंर्ट्स में एक साथ नजर आ चुके है। 'कॉफी विद करण' शो (Koffee with Karan) में भी विक्की ने कटरीना कैफ के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी।

बात अगर दोनों के करियर की करें तो दोनों का करियर बेहद शानदार है... विक्की ने उरी, संजू, मनमर्जियां, राजी जैसी सुपरहिट फिल्में दी है और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उनके आने वाली फिल्मों में 'तख्त' और 'भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप' शामिल हैं।

वहीं कटरीना कैफ ने पिछली फिल्म भारत से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। कटरीना के अपकमिंग मूवी में रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी है। इस फिल्म में कटरीना अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगी।

Next Story
Share it
Top